दादा की पुण्यतिथि पर पाकिस्तान आई 2 ब्रिटिश बहनों की मौत, बाथरूम में मिली लाशें

Edited By Tanuja,Updated: 20 Jan, 2020 10:33 AM

british sisters 17 and 24 gassed to death in bathroom in pak

पाकिस्तान में 2 ब्रिटिश लड़कियों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दोनो बहनों की मौत कथित तौर से बाथरूम में खतरनाक गैस लीक की वजह से ...

पेशावर/लंदनः पाकिस्तान में 2 ब्रिटिश लड़कियों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार दोनो बहनों की मौत कथित तौर से बाथरूम में खतरनाक गैस लीक की वजह से हुई बताई जा रही है। मामला पाकिस्तान पंजाब के दौलत नगर का है। दोनों बहनें ब्रिटिश नागरिक हैं और अपने दादा की पुण्यतिथि पर पाकिस्तान आई थीं।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि बाथरूम में गीजर से गैस लीक होने से मारिया (24) और नादिया रहमान (17) की मौत हुई। दोनों घर के फर्श पर गिरी मिलीं। 12 जनवरी को हुई मौत की खबर इंटरनेशनल मीडिया में अब सामने आई हैं। पाकिस्तानी अधिकारियों ने कहा है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से जुड़ी जानकारी भी अभी सामने नहीं आई हैं।वहीं, पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि पैरेंट्स ने बेटियों की मौत को दुर्घटना मान लिया है और कानूनी कार्रवाई पर विचार नहीं कर रहे हैं।पाकिस्तान में मौजूद लड़कियों के रिश्तेदार कई दिन बाद भी घटना को लेकर बात करने से पीछे हटते दिखे।

PunjabKesari

इसके बाद कई तरह की अफवाहें सोशल मीडिया पर आने लगीं। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ लोगों का मानना है कि मारिया और नादिया की ऑनर किलिंग हुई है लेकिन बहनों की सौतेली मां ने ऐसे आरोपों को खारिज किया और कहा कि उन्हें पता है कि बहनों की मौत गैस लीक से हुई है। ब्रिटेन के शेफिल्ड में रहने वाले एक पड़ोसी ने कहा कि उन्हें बताया गया है कि मारिया और नादिया की मौत हो गई. लेकिन ये साफ नहीं है कि उनकी मौत कैसे हुई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!