भारत-पाक सीमा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, कच्छ से पाकिस्तानी नागरिक काबू

Edited By vasudha,Updated: 06 Mar, 2019 04:56 PM

bsf caught pakistani citizen in gujarat

पाकिस्तान से बढ़ते तनाव को देखते हुए भारत में समुद्री और जमीनी सीमाओं पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई हैं। वहीं इसी बीच बीएसएफ ने गुजरात में भारत-पाकिस्तान सीमा के नजदीक कच्छ के रण इलाके से बुधवार को 50 वर्षीय एक पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा...

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान से बढ़ते तनाव को देखते हुए भारत में समुद्री और जमीनी सीमाओं पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई हैं। वहीं इसी बीच बीएसएफ ने गुजरात में भारत-पाकिस्तान सीमा के नजदीक कच्छ के रण इलाके से बुधवार को 50 वर्षीय एक पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा है। 

अधिकारियों ने बताया कि सीमा सुरक्षा बल के गश्ती दल ने बॉर्डर पिलर नंबर 1050 के नजदीक से एक अज्ञात पाकिस्तानी नागरिक को पकड़ा है। हालांकि व्यक्ति के पास से कोई दस्तावेज या संदिग्ध सामान बरामद नहीं हुआ है। सैनिकों के ललकारने पर उसने तुरंत आत्मसमर्पण कर दिया। मामले की जांच जारी है।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी बीएसएफ ने जैसलमेर से एक पाकिस्‍तानी जासूस को गिरफ्तार किया था। संदिग्ध को सम इलाके के दामोदरा गांव से गिरफ्तार किया गया था। गौरतलब है कि सीमावर्ती इलाके में हाई अलर्ट के चलते संदिग्धों को पकड़ने की मुहीम जारी है। सेना द्वारा जैसलमेर में वॉर म्यूजियम को भी क्लोज कर दिया है। साथ ही यहां पर्यटकों के आवागमन पर भी रोक लगा दी गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!