सर्च ऑपरेशन के दौरान सीमा पार पहुंच गया BSF का जवान, पाक रेंजर्स ने छोड़ा

Edited By Yaspal,Updated: 01 Dec, 2022 04:53 PM

bsf jawan reached across border during search operation

पंजाब के अबोहर बॉर्डर पर बुर्जी क्रॉस करने के कारण एक बीएसएफ का जवान पाकिस्तान सीमा में पहुंच गया। इसके बाद जवान को पाकिस्तान के रेंजर्स ने पकड़ा। बीएसएफ जवान सुबह सर्च ऑपरेशन के दौरान धुंध में सीमापार निकल गया था।

नेशनल डेस्कः पंजाब के अबोहर बॉर्डर पर बुर्जी क्रॉस करने के कारण एक बीएसएफ का जवान पाकिस्तान सीमा में पहुंच गया। इसके बाद जवान को पाकिस्तान के रेंजर्स ने पकड़ा। बीएसएफ जवान सुबह सर्च ऑपरेशन के दौरान धुंध में सीमापार निकल गया था। बीएसएफ के जवान भारत की फेंसिंग के आगे जमीन पर सर्च ऑपरेशन कर रहे थे। उन्हें वहां पर कुछ होने की जानकारी मिली थी।

सर्चिंग के दौरान 8 जवानों में से एक जवान धुंध के कारण पाकिस्तान सीमा में चला गया। पाक रेंजर्स के बीच फ्लैग मीटिंग में जवान को छोड़ने की रजामंदी बन गई। इसके बाद बीएसएफ जवान को पाक रेंजर्स ने छोड़ दिया।

जब सुबह बीएसएफ के 8 जवान सर्च ऑपरेशन के दौरान निकले तो इनमें से एक हवलदार धुंध के कारण गलती से बुर्जी क्रॉस करके पाकिस्तान सीमा में घुस गया। जब जवान वापस लौटे तो इस जवान की सर्चिंग की गई है। इसके बाद उस बीएसएफ जवान के पैरों के निशान पाक रेंजर्स की तरफ जाते मिले।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!