बसपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- खुद भी कमजोर हो रही और विपक्ष को भी कमजोर कर रही

Edited By Yaspal,Updated: 13 Feb, 2021 06:53 PM

bsp mp said  weakening ourselves and weakening the opposition too

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसद मलूक नागर ने शनिवार को कांग्रेस पर विपक्षी दल की भूमिका सही ढंग से नहीं निभाने का आरोप लगाया और कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी खुद को भी कमजोर रही है और ‘हमें भी मार रही है''। लोकसभा में जम्मू कश्मीर पुनर्गठन...

नई दिल्लीः बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसद मलूक नागर ने शनिवार को कांग्रेस पर विपक्षी दल की भूमिका सही ढंग से नहीं निभाने का आरोप लगाया और कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी खुद को भी कमजोर रही है और ‘हमें भी मार रही है'। लोकसभा में जम्मू कश्मीर पुनर्गठन (संशोधन) विधेयक, 2021 पर चर्चा में भाग लेते हुए नागर ने यह आरोप भी लगाया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी बजट पर चर्चा के दौरान सदन में प्रोफेसर की तरह बोलकर चले गए, लेकिन वित्त मंत्री का जवाब सुनने के लिए यहां मौजूद नहीं रहे।

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस से कहता हूं कि बढ़िया विपक्ष की भूमिका अदा करो..वित्त मंत्री ने भी बोला कांग्रेस की ओर से विपक्ष की भूमिका अदा नहीं की जा रही है..वे अपने आप को कमजोर कर रहे है। हमें भी मार रहे हैं, हमारी बदनामी हो रही है।'' नागर ने विधेयक का समर्थन करते हुए कहा कि पिछले 70 साल से गरीबों, गुर्जर बकरवाल समुदाय और दलितों का जो हक छीना गया है, अब उन्हें दिया जा रहा है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!