बजट सत्रः सुमित्रा, नायडू ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

Edited By Yaspal,Updated: 29 Jan, 2019 06:58 PM

budget session sumitra naidu calls for all party meeting

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली राजग सरकार के कार्यकाल के अंतिम संसद सत्र से पहले लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने 30 जनवरी की शाम को सर्वदलीय बैठक बुलाई है । वहीं राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू...

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली राजग सरकार के कार्यकाल के अंतिम संसद सत्र से पहले लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने 30 जनवरी की शाम को सर्वदलीय बैठक बुलाई है । वहीं राज्यसभा के सभापति एम. वेंकैया नायडू ने 31 जनवरी को उच्च सदन के नेताओं की बैठक बुलाई है।
PunjabKesari
राजग सरकार के दौरान अंतिम संसद सत्र में कामकाज सुचारू रूप से चलाने के मकसद से सरकार ने 31 जनवरी को शाम तीन बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है। अधिकारियों ने बताया कि महाजन ने 30 जनवरी को ऐसी बैठक बुलाई है, वहीं नायडू ने 31 जनवरी की सुबह उच्च सदन में सभी दलों के नेताओं को बैठक के लिए आमंत्रित किया है।
PunjabKesari
इस साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव से पहले यह अंतिम संसदीय सत्र है। इसकी शुरुआत 31 जनवरी को राष्ट्रपति के अभिभाषण के साथ होनी है। सत्र के दौरान अंतरिम बजट एक फरवरी को पेश किया जाएगा और सत्र 13 फरवरी तक चलेगा।
PunjabKesari
नायडू और महाजन ने इस सत्र में दोनों सदनों में कामकाज सुचारू रूप से चलाने के उद्देश्य से बैठकें बुलाई हैं। सरकार की ओर से बुलाई गई बैठक में प्रधानमंत्री मोदी भी शिरकत कर सकते हैं।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!