बुलेट के पटाखों से हर रोज दहलता है कठुआ का कॉलेज मार्ग, यातायात पुलिस सहित अन्य मात्र नाका लगाकर कर रहे हैं औपचारिकताएं पूरी

Edited By Monika Jamwal,Updated: 18 May, 2022 11:23 AM

bullet bike noise on kathua college road

शहर में बुलेट सवार कई चालक नियमों की धज्जियां हर रोज उड़ा रहे हैं। कॉलेज मार्ग पर दोपहर के समय स्थिति काफी भयावह हो जाती है।

कठुआ : शहर में बुलेट सवार कई चालक नियमों की धज्जियां हर रोज उड़ा रहे हैं। कॉलेज मार्ग पर दोपहर के समय स्थिति काफी भयावह हो जाती है। फर्राटे भरते बुलेट सवार लगातार पटाखों की तेज आवाज निकाल सबको परेशान कर देते हैं। कॉलेज मार्ग के कभी ऊपर तो कभी नीचे से आवाजाही न केवल राहगीरों के लिए परेशानियां खड़ी करती है बल्कि दुकानदार वर्ग और इस मार्ग से सटे घरों में रहने वाले लोग कुछ समय तक काफी दुविधा में डाल देती है। 

 


स्थानीय दुकानदार मनोहर लाल, विजय कुमार, स्थानीय निवासी अमित कुमार ने कहा कि कालेज मार्ग पर दोपहर के समय बुलेट सवार युवा लगातार हुडदंग मचाते हुए आवाजाही शुरू कर देते हैं। यह मोडिफाइड सालिंसयरों से पटाखे निकालते हैं। उन्होंने कहा कि तेज आवाज के चलते एक से डेढ घंटे तक लगातार हर रोज कॉलेज मार्ग दहल उठता है। उन्होंने कहा कि यातायात और स्थानीय पुलिस या फिर एम.वी.डी. सिफ नाका लगाकर चालान ही करते हैं जबकि असल में जिससे लेागों को परेशानियां हो रही हैं उनसे निजात दिलाने के लिए कोई प्रयास नहीं कर रहा।

 

मार्ग के आसपास के घरों में कई बीमार लोग भी हैं,ख् ऐसे में पटाखों की तेज आवाज उनके स्वास्थ्य पर भी असर डाल रही है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि कॉलेज मार्ग पर हर रोज दो घंटों तक नाकेबंदी की जाए और बुलेट से पटाखों की आवाज निकालने वालों पर कार्रवाई की जाए। ताकि दुकानदार वर्ग, स्थानीय लोगों और कॉलेज में पढऩे वाले विद्यार्थियों को परेशानियों से निजात मिल सके। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!