बुराड़ी कांड: आखिर क्यों राजधानी में सिर पर चढ़ जाता है ब्लैक मैजिक का जादू

Edited By Anil dev,Updated: 05 Jul, 2018 11:28 AM

burari case bhatia family the death of 11 members

बुराड़ी इलाके में हुई 11 लोगों की ब्लैक मैजिक में मौत कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि इससे पहले भी या तो तांत्रिक की बातों में आकर परिवार वालों की जान गई है या तांत्रिक ने ही पीड़ित से रेप किया। दरअसल,11 लोगों की मौत के बाद सीधा शक बेटे ललित पर जा रहा...

नई दिल्ली (शाहरुख खान): बुराड़ी इलाके में हुई 11 लोगों की ब्लैक मैजिक में मौत कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि इससे पहले भी या तो तांत्रिक की बातों में आकर परिवार वालों की जान गई है या तांत्रिक ने ही पीड़ित से रेप किया। दरअसल,11 लोगों की मौत के बाद सीधा शक बेटे ललित पर जा रहा है जो ब्लैक मैजिक पर विश्वास रखता था और मोक्ष प्राप्ति के लिए उसने भद्रा से पहले-पहले अपने सभी परिवार के सदस्यों को मौत के आगोश में ले जा बैठा। इस पूरे मामले से लोगों का ब्लैक मैजिक से विश्वास उठने लगा है। क्राइम ब्रांच का दावा है कि कोई तांत्रिक बाबा ही था जिसे ललित फॉलो करता था। हालांकि ये बाबा कौन है इसकी पहचान नहीं हो पाई है। आपको बता दें कि पहली बार राजधानी में किसी तंत्र या मोक्ष प्राप्ति के लिए 11 मौतें नहीं हुई है, हालांकि ये एक साथ हुई है इसलिए चर्चा का विषय बनी हुई है। इससे पहले भी राजधानी में कई ऐसी घटनाएं तंत्रमंत्र के चलते हुई है जिसने मानवता को शर्मसार किया है।


1. दिल्ली के अमन विहार निवासी सपना (30)(बदला हुआ नाम) ने भी तांत्रिक पर आरोप लगाया था कि उसे ठीक करने के बहाने तांत्रिक अजमेर ले गया था और अजमेर में एक होटल में उसके साथ रेप किया था, रेप के बाद जब वो वापस आई तो तांत्रिक गायब था, जिसके बाद सपना ने पुलिस थाने में 28 अप्रैल को केस दर्ज कराया। 
 

2. तांत्रिक के चक्कर में एक मां ने अपनी दो बेटियों को मौत के घाट उतार दिया। 20 फरवरी 2018 को मोती नगर के जखीरा चारा मंडी इलाके में तांत्रिक के कहने पर 36 साल की मां ने अपनी 2 बेटियों को मार दिया। मां ने उनका कत्ल बड़े अलग अंदाज से किया था। दरअसल, उसकी दो बेटियों की उम्र 5 और 6 साल थी, उसकी मां सोते वक्त उन दोनों पर लेट गई जिससे दम घुटने से दोनों बच्चियों की मौत हो गई।
 

3. गत 7 फरवरी 2018 को शकूरपुर इलाके में एक परिवार ने अपनी लड़की को तांत्रिक के पास भेज दिया। बाद में पुलिस को पता चला कि 12 साल पहले पूजा-पाठ के लिए एक तांत्रिक ने घर में आना-जाना शुरू किया। उसने न जाने परिवार वालों को क्या बताया कि परिवार ने तांत्रिक के बहकावे में आकर अपनी बेटी को उसके हवाले कर दिया। पीड़ित लड़की का आरोप था कि 12 साल से तांत्रिक उससे रेप कर रहा था। जांच में पता चला कि तांत्रिक बुरी आत्माओं को भगाने के नाम पर पूजा-पाठ के लिए आता था।
 

4. गत 22 फरवरी 2018 को तांत्रिक के झांसे में आकर एक शख्स ने अपने दोस्त की हत्या कर दी थी। जिसमें तांत्रिक ने आरोपी से कहा था कि तुम्हारे दोस्त ने तुम्हारी बहन पर जादू किया था, इसी वजह से उसने आत्महत्या की, बस यही बात सुनकर आरोपी ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया।
 

5. गत 18 फरवरी 2018 को एक महिला को उसके ससुराल वाले जबरदस्ती बाबा के पास ले जाते थे जिसके बाद वो महिला परेशान हो गई और उसने बाबा के पास न जाने की बजाय आत्महत्या करना आसान समझा।
 

6. 28 मार्च 2016 को पालम निवासी एक महिला ने पड़ोस में रहने वाले तांत्रिक पर रेप का आरोप लगाया। तांत्रिक महेंद्र महावीर एंक्लेव में रहता था, जिसकी उम्र तकरीबन 55 साल थी। महेंद्र पर झाड़-फूंक के बहाने रेप करने का आरोप था।
 

7. पालम निवासी एक मां को घर में जादू-टोना करना भारी पड़ गया। मई 2016 में एक बेटे ने अपनी मां की चाकू मारकर हत्या कर दी। बेटे को शक था कि उसकी मां घर में जादू-टोना करती थी।

8. अगस्त 2015 में सीआर पार्क से एक महिला कार में आधी रात को श्मशान घाट पहुंची। महिला के साथ 4 लोग और 2 बकरे भी थे। तांत्रिक के कहने पर बकरों की बलि दी गई। वहीं, मांस पकाया और खाने की कोशिश की। गांव वालों को भनक लगी जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया। वह महिला तलाकशुदा थी।


9. अगस्त 2015 को एक बेटी तांत्रिक के पास गई और अपने पिता को कनाडा से वापस बुलाने के लिए कहा जिसके बाद तांत्रिक ने दावा किया कि पिता वापस आ जाएंगे जिसके बाद उसने बड़ी मोटी कमाई उस महिला से की। जब तांत्रिक को लगा कि वो महिला उसपर यकीन करने लगी है तो बाबा ने उसके साथ संबंध बनाने का दबाव डाला, जिसके बाद महिला को सभी बातें समझ में आ गई और उसने पुलिस में बाबा की शिकायत दर्ज करा दी और फिर पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।
 

10. अप्रैल 2015 को एक महिला दिल्ली के कल्याणपुरी में अपनी बेटी की तबीयत खराब होने के बाद एक बाबा के पास ले गई जिसके बाद उस बाबा ने मां को बाहर बिठाया और अंदर कमरे में उसके साथ रेप कर दिया।
 

11.जनवरी 2013 में एक महिला ने तांत्रिक से कहा था कि उसके पति की आत्मा भटकती है और उनकी आत्मा को शांति दिलाने के लिए उपाय करें। जिसके बाद तांत्रिक ने उस महिला से लाखों रुपए की ठगी की, बाद में पुलिस ने उस बाबा को गिरफ्तार कर लिया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!