UAE में छाए पीएम मोदी, तिरंगे के रंग में सजा बुर्ज खलीफा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 10 Feb, 2018 08:20 PM

burj khalifa painted in the color of a tricolor

तीन देशों की यात्रा पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फलस्तीन के बाद शनिवार शाम  यूएई पहुंचेंगे। UAE में मोदी का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां कि प्रसिद्ध इमारतें भारतीय तिरंगे की रोशनी से रंग गई।...

नेशनल डेस्क: तीन देशों की यात्रा पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फलस्तीन के बाद यूएई पहुंच गए। UAE में मोदी का दमदार स्वागत किया गया, जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां कि प्रसिद्ध इमारतें भारतीय तिरंगे की रोशनी से रंग गई। दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा और दुबई फ्रेम को तिरंगे के रंग से सजाया गया। 

 

 


इस दौरे के दौरान मोदी अबू धाबी के क्राउन प्रिंस शेख मोहम्‍मद बिन जायद अल नाह्यान से राष्‍ट्रपति भवन में मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही वह देश के नेताओं, भारतीय समुदाय और उद्योगपतियों से भी मुलाकात करेंगे। वहीं UAE की मीडिया में भी पीएम मोदी के दौरे को लेकर काफी चर्चा हो रही है। यूएई के खलीज टाइम्स में भी मोदी के दौरे का शानदार कवरेज किया गया। 

यूएई में भारत के एंबेसडर ने नवदीप सिंह सुरी ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने कुछ तस्वीरों को शेयर कर लिखा कि तस्वीरें शब्दों से ज्यादा बोलती हैं। पीएम अपने इस दौरे में सशस्‍त्र सेना के डिप्‍टी सुप्रीम कमांडर व अबू धाबी के क्राउन प्रिंस से पीएम मोदी द्विपक्षीय बातचीत करेंगे। इसके बाद समझौतों पर हस्‍ताक्षर किया जाएगा। रविवार को मोदी दुबई जाएंगे जहां से वह वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मंदिर का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद वह ओपेरा हाउस में भारतीय समुदाय को संबोधित केरेंगे। 
 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!