केजरीवाल-राहुल एक थाली के चट्टे-बट्टे, शाहीन बाग में साथ खड़ेें हैंः संबित पात्रा

Edited By Ashish panwar,Updated: 23 Jan, 2020 06:19 PM

caa aap congress bjp sambit patra

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी औऱ कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है कि, जिस तरह यह दोनों शाहीन बाग प्रदर्शन के साथ खड़े हैं, उससे लगता है कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल एक थाली के चट्टे-बट्टे है। उन्होंने उपमुख्यमंत्री...

नई दिल्लीः भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी औऱ कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा है कि, जिस तरह यह दोनों शाहीन बाग प्रदर्शन के साथ खड़े हैं, उससे लगता है कि राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल एक थाली के चट्टे-बट्टे है। उन्होंने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उस बयान का जिक्र करते हुए कहा कि, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह शाहीन बाग प्रदर्शन के साथ खड़े हैं। इस पर संबित ने तंज कसते हुए कहा कि पर्दे के पीछे से प्रदर्शन को समर्थन करने वाले सामने आ गए हैं। अराजक हमेशा अराजकता के साथ खड़े होते हैं। शाहीन बाग में अराजकता की प्रकाष्ठा है।

 

 

सिसोदिया और केजरीवाल बताएं वे लोग सरिता बिहार, जसोला, मदनगीर के साथ क्यों नहीं खड़े हैं। शाहीन बाग प्रदर्शन के स्टिंग ऑपरेशन में सामने आया है कि पांच-पांच सौ रुपये लेकर देश को बदनाम किया जा रहा है। शाहीन बाग के नाम पर देश को बदनाम करने में कुंभ के मेले में बिछड़े दो जुड़वा भाई केजरीवाल और राहुल गांधी हैं। 5 साल पहले केजरीवाल ने हरे रंग की रजाई ओढ़कर गणतंत्र दिवस परेड रोकने की कोशिश की थी। इस बार गणतंत्र दिवस परेड रोकने के लिए लोगों को हरे रंग की रजाई ओढ़ाकर शाहीन बाग में बैठा दिया हैं। शाहीन बाग में जिन्ना वाली आजादी लेने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह को मारने की धमकी देने वाले नारे लगाए जा रहे हैं। छोटे बच्चों और महुलाओं से नारे लगावायें जा रहे हैं।

 

 

आप के नेता मुस्लिमों से एकजुट होने का आह्वान कर रहे हैं। यदि 80 फीसद हिंदुओं को भी एकजुट होने का आह्वान किया जाए तो कहेंगे लोकतंत्र खतरे में है। चुनावी लाभ के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस हिंदू-मुस्लिम कर रही है। शाहीन बाग में देश और हिंदू विरोधी नारे लगाए जा रहे हैं। देख लेने की बात की जा रही है। ओवैसी और महाराष्ट्र में कांग्रेस के नेता मुस्लिमों की बात कर रहे हैं। किसी भी सूरत में कानून व्यवस्था नहीं तोड़ने दिया जाएगा। इधर राज्यसभा सदस्य विजय गोयल ने कहा कि यदि आप और कांग्रेस हिंदू-मुस्लिम नहीं कर रहे हैं तो शाहीन बाग का धरना चुनाव तक हटा दें।    

 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!