सरहदों की दुश्मनी को दरकिनार करते हुए भारत की बियांका और पाकिस्तान की सायमा ने रचाई शादी, तस्वीरें हुई VIRAL

Edited By prachi upadhyay,Updated: 30 Aug, 2019 05:11 PM

california lesbian couple india pakistan lesbian couple bianca saima wedding

एक तरफ जहां भारत पाकिस्तान के बीच सरहदों को लेकर तनातनी जारी है। तो वहीं यहां से मीलों दूर अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में बियांका और सायमा ने इस दुश्मनी को दरकिनारे करते हुए हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है। इन दोनों की शादी की तस्वीरें...

नेशनल डेस्क: एक तरफ जहां भारत पाकिस्तान के बीच सरहदों को लेकर तनातनी जारी है। तो वहीं यहां से मीलों दूर अमेरिका के कैलिफोर्निया शहर में बियांका और सायमा ने इस दुश्मनी को दरकिनारे करते हुए हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया है। इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बियांका मयली एक कोलंबियाई-भारतीय ईसाई हैं और सायमा पाकिस्तानी मूल की मुस्लिम है। दोनों की मुलाकात अमेरिका में एक इवेंट के दौरान हुई थी। जहां दोनों को एक दूसरे को प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

PunjabKesari

दोनों की शादी की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अमेरिका के कैलिफोर्निया में दोनों धूमधाम से शादी रचाई। सोशल मीडिया में नजर आ रही तस्वीरों में बियांका गोल्ड और आइवरी के काम वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही है। इसके साथ उन्होने मोती और सोने के गहनों के साथ अपना ट्रेडिशनल लुक कम्पील्ट किया है। वहीं सायमा गोल्डन कढ़ाई वाली काले रंग की शेरवानी पहनी हुई नजर आ रही हैं। शेरवानी के साथ उन्होंने कीमती स्टोन्स और मोती की माला और गोल्ड एविएटर ग्लासिस भी पहने हुए है।

PunjabKesari

अपने इंस्टाग्राम पर बियांका ने शादी की कई तस्वीरों को शेयर किया है। जिसमें वो सायमा अपने परिवार के साथ खूब एंजाय करती हुई नजर आ रही हैं। बियांका ने इन तस्वीरों पर अलग-अलग कैपशन भी दिए हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!