दुबई प्रिंस ने कैंसर पीड़ित भारतीय बच्चे की Wish की पूरी, जीत लिया दुनिया का दिल (Video)

Edited By Tanuja,Updated: 09 Mar, 2020 11:46 AM

cancer stricken indian boy meets dubai crown prince

दुबई के युवराज ने कैंसर पीड़ित भारतीय बच्चे की विश पूरी करके पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है। बच्चे की खुशी का उस समय ठिकाना न रहा...

दुबईः दुबई के युवराज ने कैंसर पीड़ित भारतीय बच्चे की विश पूरी करके पूरी दुनिया का दिल जीत लिया है। बच्चे की खुशी का उस समय ठिकाना न रहा, जब दुबई के युवराज शेख हमदान ने दिल को छू लेने वाली पहल करते हुए अपने इस प्रशंसक से मुलाकात की। शेख हमदान ने बच्चे के साथ अपनी फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। 'गल्फ न्यूज' ने बताया कि तीसरे चरण के कैंसर से जूझ रहे हैदराबाद के अब्दुल्ला हुसैन ने सोशल मीडिया के जरिए इच्छा जताई थी कि वह अपने आदर्श शेख हमदान से मिलना चाहता है जिसके बाद एक समाचार चैनल पर भी यह खबर दिखाई गई थी।

PunjabKesari

अब्दुल्ला ने एक वीडियो में कहा था, ''शेख हमदान बहुत शांत, साहसी और दयालु हैं। मैं उनके पालतू पशुओं से मिलना चाहता हूं और मैं उनकी पोशाकों को देखना चाहता हूं।" अब्दुल्ला ने वीडियो में एक बैनर भी पकड़ा हुआ था, जिस पर लिखा था, ''शेख हमदान, मैं आपका प्रशंसक हूं। मैं आपसे मिलना चाहता हूं। फजा, मैं आपसे प्रेम करता हूं।" शेख हमदान के साथ शुक्रवार (6 मार्च) को मुलाकात के बाद अब्दुल्ला की मां नौशीन फातिमा ने 'गल्फ न्यूज' से बातचीत के दौरान अपने बच्चे और परिवार की खुशी के लिए आभार व्यक्त किया था। उन्होंने कहा, ''महामहिम से मुलाकात के बाद से अब्दुल्ला बहुत खुश है। उनसे मिलना मेरे बच्चे की सबसे बड़ी विश थी। अल्लाह का शुक्र है कि उसकी हसरत पूरी हुई।" नौशीन फातिमा ने कहा कि शेख हमदान से मुलाकात के बाद अब्दुल्ला उनका और बड़ा प्रशंसक हो गया है।

हमदान ने अब्दुल्ला के साथ मुलाकात के बाद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके लिखा था, ''आज इस साहसी लड़के से मुलाकात हुई।" नौशीन ने कहा, ''वह अपने नायक से मिला है और हम सब युवराज की दिल को छूने वाली इस पहल से बहुत खुश हैं।" उन्होंने कहा कि ''शेख हमदान की सरलता, दयालुता, अब्दुल्ला और उसके छोटे भाई अहमद से उनके बात करने के तरीके और उनके विनम्र एवं चुलबुले स्वभाव ने परिवार का दिल छू लिया।" उन्होंने कहा कि शेख हमदान ने अब्दुल्ला के उपचार और आगे की योजनाओं के बारे में पूछा।

PunjabKesari

नौशीन ने कहा, ''वह बहुत दरियादिल हैं। हमें लगा ही नहीं कि हम युवराज से बात कर रहे हैं।" अब्दुल्ला के पिता मोहम्मद ताजामुल हुसैन ने शेख हमदान को उनकी तस्वीर भेंट की। नौशीन ने बताया कि शेख हमदान ने उपहार स्वीकार किए और 15 मिनट की मुलाकात में परिवार के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। इसके बाद, अब्दुल्ला के परिवार ने एक घंटे से अधिक समय तक शेख हमदान के पालतू पशुओं के साथ समय बिताया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!