कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर दिखी राजस्थान की संस्कृति, फोक सिंगर मामे खान ने रचा इतिहास

Edited By Anu Malhotra, Updated: 19 May, 2022 10:50 AM

cannes film festival 2022 rajasthani singer mame khan

75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल इन दिनों खूब सुर्खियों में है। बता दें कि  कान्स फिल्म फेस्टिवल में देश के कई बड़े सितारें वहां शिरकत करने पहुंचे हैं यहां तक कि इस बार देश के केंद्रिय मंत्री अनुराग ठाकुर भी रेड कार्पेट पर दिखाई दिए।

नेशनल डेस्क: 75वां कान्स फिल्म फेस्टिवल इन दिनों खूब सुर्खियों में है। बता दें कि  कान्स फिल्म फेस्टिवल में देश के कई बड़े सितारें वहां शिरकत करने पहुंचे हैं यहां तक कि इस बार देश के केंद्रिय मंत्री अनुराग ठाकुर भी रेड कार्पेट पर दिखाई दिए। 

वहीं इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल की एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें राजस्थानी फोक सिंगर मामे खान दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि  कान्स फिल्म फेस्टिवल इस बार इंडिया के लिए कुछ खास है, ऐसा पहली बार हुआ है, जब कोई इंडियन फोक आर्टिस्ट यहां रेड कारपेट पर चला है।  राजस्थानी फोक सिंगर मामे खान  भारत की ओर से कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे और एक नया इतिहास रच दिया। कान्स फिल्म फेस्टिवल में मामे खान एकदम देसी अंदाज में नजर आए उन्होंने अपने कल्चर की सिर पर पगड़ी और ट्रेडिशनल कपड़े पहने हुए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mame Khan (@mame_khan)

बता दें कि मामे खान ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए कई गाने गाए हैं, जिनमें 'नो वन किल्ड जेसिका', 'सोनचिरैया' और 'लक बाय चांस' शामिल हैं।  कान्स फिल्म फेस्टिवल में  के दौरान  खान ने कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ फोटोज और वीडियोज भी बनाए जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mame Khan (@mame_khan)

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!