प्राइवेट कॉलेज के छात्र आपस में भिड़े, लड़ाई के बीच कार ने छात्र को मारी इतनी जोर टक्कर कि युवकों को उड़ाकर फेंका

Edited By Anu Malhotra,Updated: 22 Sep, 2022 01:41 PM

car hit the student so hard that the youths were thrown away ghaziabad

गाजियाबाद में प्राइवेट कॉलेज के छात्रों में हुई मारपीट के बीच एक्सीडेंट का एक बेहद खतरनाक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक कार ने एक छात्र तो इतनी जोर से टक्कर मारी की वह उछल कर काफी दूर जा गिरा। गाजियाबाद की मसूरी इलाके से यह वीडियो वायरल हुआ है,...

गाजियाबाद: गाजियाबाद में प्राइवेट कॉलेज के छात्रों में हुई मारपीट के बीच एक्सीडेंट का एक बेहद खतरनाक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक कार ने एक छात्र तो इतनी जोर से टक्कर मारी की वह उछल कर काफी दूर जा गिरा। गाजियाबाद की मसूरी इलाके से यह वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कुछ युवक आपस में मारपीट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह युवक पास के एक प्राइवेट कॉलेज के छात्र हैं जिनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था।

कार ने युवक को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि छात्र हवा में उछल गया है इसके बावजूद  दूसरे छात्र उसको मारते रहे। वीडियो में कुछ युवक आपस में मारपीट करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह युवक पास के एक प्राइवेट कॉलेज  के छात्र हैं जिनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इस दौरान एक कार ने दो युवकों को कुचल दिया. वीडियो में साफ तौर पर गाड़ी से युवकों को टक्कर मारते हुए भी देखा जा सकता है. इस दौरान पुलिस  मौके पर आई, जिसके बाद सभी युवकों को वहां से भगाया गया।  मसूरी पुलिस का कहना है कि मामले में कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। जानकारी के मुताबिक झगड़ा वर्चस्व की लड़ाई को लेकर था।

Related Story

Trending Topics

India

92/4

7.2

Australia

90/5

8.0

India win by 6 wickets

RR 12.78
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!