आतंकी मसूद अजहर को सम्मान देने पर राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज

Edited By vasudha,Updated: 13 Mar, 2019 11:06 AM

case against rahul gandhi for honoring terrorist masood azhar

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर के लिए सम्मानजनक जी शब्द का इस्तेमाल कर मुश्किले में फस गए हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में उनके खिलाफ एक परिवाद पत्र दायर किया गया है...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर के लिए सम्मानजनक जी शब्द का इस्तेमाल कर मुश्किले में फस गए हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर की एक अदालत में उनके खिलाफ एक परिवाद पत्र दायर किया गया है। 
PunjabKesari

सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने राहुल के खिलाफ उक्त परिवाद पत्र भादंवि की धारा 124 ए, 153 और 295 के तहत मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सूर्यकांत तिवारी की अदालत में दायर किया। मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख 16 मार्च तय की है। 
PunjabKesari
कांग्रेस अध्यक्ष ने दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान भाजपा पर हमला करते हुए कहा था कि ये लोग 56 इंच के सीने वाले हैं। आपको याद होगा उनकी पिछली सरकार में मौजूदा राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल एक विमान में मसूर अजहर जी के साथ गए और कंधार में उनको सौंप दिया। 

PunjabKesari
हाशमी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष ने आतंकवादी मसूद अजहर के लिए सम्मानजनक जी शब्द का इस्तेमाल कर न केवल लोगों की भावनाओं को आहत किया है बल्कि पूरे देश का अपमान किया है। अजहर ने पुलवामा आतंकी हमले की साजिश रची थी जिसमें गत 14 फरवरी को सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!