Edited By Yaspal,Updated: 24 Jul, 2018 08:41 PM
एअर इंडिया ने मंगलवार को कहा कि अमेरिका से आने वाली उसकी उड़ान में खटमल के काटने की घटनाएं इक्का-दुक्का मामले हैं लेकिन उसने शिकायतों पर ‘‘गंभीर’’ रूख अपनाया है
नई दिल्लीः एअर इंडिया ने मंगलवार को कहा कि अमेरिका से आने वाली उसकी उड़ान में खटमल के काटने की घटनाएं इक्का-दुक्का मामले हैं लेकिन उसने शिकायतों पर ‘‘गंभीर’’ रूख अपनाया है और विमान में रख-रखाव का व्यापक काम किया गया है। यात्रियों की तरफ से एअर इंडिया पर अब भी निशाना साधा जा रहा है।
नेवार्क-मुंबई उड़ान में बिजनेस क्लास के कुछ यात्रियों ने पिछले हफ्ते खटमल काटने की घटना को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। इन घटनाओं का जिक्र अलग-अलग दिनों पर किया गया था। ट्विटर पर सीटों पर खटमल के चलने और एक महिला के पूरे हाथ पर खटमल के काटे जाने के निशान वाली तस्वीरें पोस्ट की गई थीं।
एअर इंडिया ने एक बयान में कहा, ‘‘एअर इंडिया अपने कुछ यात्रियों को खटमल के काटने से हुई असुविधा को लेकर बेहद चिंतित है। इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया गया और हर संभव कदम उठाया जा रहा है जिससे यह सुनिश्चित किया जा सके कि यात्रियों को होने वाली परेशानी की ऐसी इक्का-दुक्का घटनाएं भी न हों और हमारे सतत प्रदर्शन पर इसका कोई प्रभाव न पड़े।’’