रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

Edited By Archna Sethi,Updated: 27 Sep, 2022 07:49 PM

caught red handed taking bribe

हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने हरियाणा पुलिस के सहायक उप-निरीक्षक और हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के एक सर्वेयर को क्रमशः 6,000 रुपये और 14,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। दोनों अधिकारियों पर भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला...

चंडीगढ़, 27 सितंबर- (अर्चना सेठी) हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने हरियाणा पुलिस के सहायक उप-निरीक्षक और हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के एक सर्वेयर को क्रमशः 6,000 रुपये और 14,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। दोनों अधिकारियों पर भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।
ब्यूरो के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पहले मामले में सिटी थाना पिहोवा (कुरुक्षेत्र) में तैनात पुलिस एएसआई जयभगवान को 6,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपित चीका निवासी शिकायतकर्ता के खिलाफ दर्ज एक शिकायत को क्लोज करने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था।आरोपी पहले ही शिकायतकर्ता से 9000 रुपये ले चुका था।

 

 एक अन्य मामले में हरियाणा खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड, भिवानी के सर्वेयर सुभाष सैनी को ग्राम सिमली बास, तोशाम, भिवानी निवासी शिकायतकर्ता से 14,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू किया गया है। आरोपी सरकारी योजना के तहत सब्सिडी जारी करने के एवज में घूस की मांग कर रहा था।
 दोनों के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!