आप की जीत पर शाहीन बाग और जामिया नगर में जश्न

Edited By Yaspal,Updated: 11 Feb, 2020 11:02 PM

celebration of aap victory in shaheen bagh and jamia nagar

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत पर मंगलवार को सीएए विरोधी प्रदर्शनों के केन्द्र शाहीन बाग में जश्न मनाया गया। इस दौरान कई लोगों ने पार्टी की जीत को लेकर मुफ्त में भोजन और बिरयानी बांटी। ओखला विधानसभा सीट से आम आदमी

नई दिल्लीः दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत पर मंगलवार को सीएए विरोधी प्रदर्शनों के केन्द्र शाहीन बाग में जश्न मनाया गया। इस दौरान कई लोगों ने पार्टी की जीत को लेकर मुफ्त में भोजन और बिरयानी बांटी। ओखला विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अमानतुल्ला खान भाजपा उम्मीदवार ब्रह्म सिंह से अजेय बढ़त बनाए हुए हैं। शाहीन बाग और जामिया नगर ओखला निर्वाचन क्षेत्र में आते हैं। शाहीन बाग में संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ दो महीने से महिलाएं और युवा प्रदर्शन कर रहे हैं।

शाहीन बाग में रहने वाली शमीमा बानो ने कहा, ''यह हम सभी की जीत है। हम सभी ने अमानत भाई (अमानतुल्ला खान) को अपना नेता चुना है। उन्होंने इस क्षेत्र की महिलाओं और युवाओं की हर तरह से मदद की है। उन्होंने इस इलाके के कई युवाओं को रोजगार दिलाया है।'' आम आदमी पार्टी की जीत से प्रदर्शनकारी महिलाएं खुशी से झूम उठी और एक दूसरे को लगे लगा लिया।

प्रदर्शन स्थल पर महजबीन कुरैशी ने कहा, ''आप सच में आम आदमी के लिये विकास लेकर आई है। मेरे बच्चे नजदीकी सरकारी स्कूलों में पढ़ते हैं। हम सभी इलाज के लिये आम आदमी पार्टी सरकार के मोहल्ला क्लीनिक में जाते हैं।मेरी सास का बीते चार साल से घुटनों का इलाज चल रहा है।'' इसके अलावा बटला हाउस, नूर नगर, अबुल फजल एंक्लेव, जाकिर नगर और उससे लगे इलाकों में भी आम आदमी पार्टी के शानदार प्रदर्शन से खुशी की लहर दौड़ गई।

कपड़ा कारोबारी आसिम खान ने कहा, ''हमने बीते पांच साल में जामिया नगर को बदलते देखा है। हमने आम आदमी पार्टी की ईमानदारी और पारदर्शी नीतियों को वोट दिया। जामिया ही नहीं बल्कि पूरी दिल्ली ने असली विकास को वोट दिया, जोकि अरविंद केजरीवाल हैं।''

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!