केंद्र ने मानी महबूबा की मांग, रमजान में आतंकियों के खिलाफ ऑप्रेशन नहीं

Edited By Seema Sharma,Updated: 16 May, 2018 04:41 PM

centre asks security forces not to launch operations in j k during the ramzan

द्र सरकार ने रमजान के दौरान आतंकियों पर बड़ा फैसला लिया है। गृमंत्रालय ने रमजान के दौरान आतंकियों के खिलाफ ऑप्रेशन नहीं चलाने का निर्देश दिया है। गृह मंत्रालय ने कहा कि अभियान न शुरू करने का फैसला इसलिए किया गया ताकि शांति प्रिय मुसलमानों को...

श्रीनगरः केंद्र सरकार ने रमजान के दौरान आतंकियों पर बड़ा फैसला लिया है। गृमंत्रालय ने रमजान के दौरान आतंकियों के खिलाफ ऑप्रेशन नहीं चलाने का निर्देश दिया है। गृह मंत्रालय ने कहा कि अभियान न शुरू करने का फैसला इसलिए किया गया ताकि शांति प्रिय मुसलमानों को शांतिपूर्ण माहौल में रमजान मनाने में मदद मिले। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने रमजान के दौरान सुरक्षा अभियानों पर रोक लगाने के केंद्र सरकार के फैसले के बारे में जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री को सूचित किया है।
PunjabKesari
साथ ही सुरक्षाबलों को निर्देश जारी किया गया है कि वे आतंकियों के खिलाफ अपने सर्च ऑप्रेशन को फिलहाल रोक दें। इसके साथ ही जम्मू कश्मीर में रमजान के दौरान सशर्त सीजफायर को मंजूरी दी गई है।
PunjabKesari
बता दें कि जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने केंद्र से घाटी में रमजान से लेकर अमरनाथ यात्रा की समाप्ति तक एकतरफा युद्ध विराम घोषित करने की अपील की थी, साथ ही सुरक्षाबलों के आतंकियों के खात्मे अभियान को रोकने पर भी कहा था। महबूबा की मांग पर केंद्र सरकार ने यह बड़ा कदम उठाया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!