मिल रहा है घर बैठे 9 करोड़ 99 लाख कमाने का मौका, बस बेचना होगा 1 रुपये का सिक्का

Edited By vasudha,Updated: 02 Apr, 2021 12:22 PM

chance to earn from home

अगर आपको भी पुराने सिक्के और करेंसी रखने का शौक है तो ये खबर आपके लिए है। इन पुराने सिक्काें के सहारे आप मालामाल हो सकते हैं। जी हां आप सिर्फ एक सिक्का देकर पूरे 9 करोड़ 99 लाख रुपए के मालिक बन सकते हैं। खास बात यह है कि इसके लिए आपको कहीं भी जाने...

नेशनल डेस्क: अगर आपको भी पुराने सिक्के और करेंसी रखने का  शौक है तो ये खबर आपके लिए है। इन पुराने सिक्काें के सहारे आप मालामाल हो सकते हैं। जी हां आप सिर्फ एक सिक्का देकर पूरे 9 करोड़ 99 लाख रुपए के मालिक बन सकते हैं। खास बात यह है कि इसके लिए आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है, ये सिक्का आपको घर बैठे ही  करोड़ों रुपये कमाकर देगा।

यह भी पढ़ें: इस साल की सबसे बड़ी उछाल, एक दिन में मिले 81 हजार से ज्यादा कोरोना के नए केस
 

दरअसल 1 रुपये का यह सिक्का 1885 का बना होना चाहिए, यानी कि अंग्रेजों के जमाने का। अगर आपके पास 1 रुपये का ऐसा सिक्का है, जिस पर सन् 1885 मुद्रित है तो इसे ऑनलाइन नीलामी  के लिए डाल सकते हैं। इसके लिए आपको ओएलएक्स की वेबसाइट पर जाना होगा और यहां अपना अकाउंट बनाना होगा।अकाउंट क्रिएट हो जाने पर विक्रेता के रूप में रजिस्ट्रेशन करें।  

यह भी पढ़ें:​​​​​​​ अमिताभ बच्चन ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डाेज, बोले- मैं और मेरा परिवार सब ठीक हैं
 

रजिस्ट्रेशन के बाद अपने पास मौजूद सिक्के की तस्वीर साइट पर अपलोड कर दें और साथ ही इसे सेल के लिए भी डाल दें। इस सिक्के की कीमत 9 करोड़ 99 लाख रुपए है। यानी कि अगर आपकी किस्मत में हुआ तो आप एक ही झटके में करोड़ों के मालिक बन सकते हैं। दरअसल बहुत से लोग ऐसे हैं जो पुराने सिक्कों की तलाश में रहते हैं।  ऐसे सिक्कों की नीलामी से शानदार कमाई हो जाती है, इसलिए इनकी खूब डिमांड है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!