बंद से कुछ हासिल नहीं होने वाला: चंद्रबाबू नायडू

Edited By Pardeep,Updated: 24 Jul, 2018 11:00 PM

chandrababu naidu not getting anything from the shutdown

आंध्र प्रदेश के मख्ुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने विपक्षी दल वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के आंध्र बंद के आह्वान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए मंगलवार को कहा कि इससे कुछ हासिल होने वाला नहीं है बल्कि राज्य में समस्याएं और बढ़ेगी।मुख्यमंत्री ने यहां तेलुगू...

अमरावती: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने विपक्षी दल वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के आंध्र बंद के आह्वान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए मंगलवार को कहा कि इससे कुछ हासिल होने वाला नहीं है बल्कि राज्य में समस्याएं और बढ़ेगी। मुख्यमंत्री ने यहां तेलुगू देशम पार्टी(तेदेपा) के सांसदों के साथ टेलीकान्फ्रेंस की।

उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा (एससीएस) दिए जाने का मुद्दा उठाने की बजाय वाईएसआर कांग्रेस के सांसदों ने अपने पदों से त्यागपत्र दे दिया था। उन्होंने कहा, "केंद्र आंध्र को विशेष राज्य का दर्जा न देकर राज्य की स्थिति बिगाड़ रहा है और ठीक इसी समय विपक्षी दल वाईएसआर कांग्रेस राज्य को भारी नुकसान पहुंचाने में जुटी हुई है। वाईएसआर कांग्रेस केंद्र सरकार की गलती की सजा राज्य को दे रही है।" नायडू ने आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी ने केंद्र से लडऩे के बजाय बंद का आह्वान किया है। 

उन्होंने पूछा कि बंद से क्या हासिल होने वाला है? उन्होंने कहा, "अगर राज्य में कानून व्यवस्था बिगड़ती है तो यहां उद्योग नहीं लगेंगे जिससे बेरोजगार युवकों को रोजगार नहीं मिलेगा। वाईएसआर कांग्रेस के रवैये से राज्य के विकास में बाधा उत्पन्न होगी।' उन्होंने विपक्षी दल से कानून व्यवस्था की समस्या उत्पन्न नहीं करने की अपील की।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!