पीएम मोदी के खिलाफ आज धरना देंगे चंद्रबाबू नायडू (पढ़ें 11 फरवरी की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 11 Feb, 2019 02:27 AM

chandrababu naidu will unfurl today against pm modi

आन्ध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबु नायडू आन्ध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी का दर्जा दिये जाने की मांग को लेकर यहां मोदी सरकार के खिलाफ एक दिन के धरने पर...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): आन्ध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख एन चंद्रबाबु नायडू आन्ध्र प्रदेश को विशेष श्रेणी का दर्जा दिये जाने की मांग को लेकर यहां मोदी सरकार के खिलाफ एक दिन के धरने पर बैठेंगे। वह आज यहां आन्ध्र प्रदेश भवन में एक दिन के धरने पर बैठ कर सरकार पर दबाव बनायेंगे।
PunjabKesari
पीएम मोदी आज परोसेंगे 3 अरबवीं थाली
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज उत्तर प्रदेश के वृंदावन में अक्षय पात्र फाउंडेशन कार्यक्रम के तहत वंचित वर्ग के बच्चों को 3 अरबवीं थाली परोसेंगे। यह कार्यक्रम देश के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले गरीब परिवारों के बच्चों को मध्याह्न भोजन (मिड-डे-मील) योजना के तहत फाउंडेशन की ओर से चलाये जाने वाले कार्यक्रम का हिस्सा है।
PunjabKesari
पीएम मोदी आज आएंगे ग्रेटर नोएडा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा स्थित इंडिया ग्रेटर सेंटर ऐंड मार्ट में पेट्रोटेक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। उनके स्वागत के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे और वह रविवार शाम को ही ग्रेटर नोएडा पहुंच चुके हैं।
PunjabKesari
प्रियंका गांधी आज लखनऊ दौरे पर
कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश के पार्टी मामलों का प्रभार संभालने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा आज से उत्तर प्रदेश का चार दिनों का दौरा करेंगी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पार्टी मामलों के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी वाड्रा के साथ रहेंगे।
PunjabKesari
आज सुप्रीम कोर्ट तय करेगा अल्पसंख्यक की परिभाषा
सुप्रीम कोर्ट अल्पसंख्यक की परिभाषा और अल्पसंख्यकों की पहचान के दिशा निर्देश तय करने की मांग पर सोमवार को सुनवाई करेगा। भाजपा नेता अश्वनी कुमार उपाध्याय ने जनहित याचिका दाखिल कर सिर्फ वास्तव में अल्पसंख्यकों को अल्पसंख्यक संरक्षण दिये जाने की मांग की है। मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली पीठ मामले पर सुनवाई करेगी।
PunjabKesari
मोदी सरकार आज संसद में पेश कर सकती है कैग की रिपोर्ट
राफेल डील को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच संसद और संसद के बाहर चल रहे घमासान के बीच मोदी सरकार आज लोकसभा में कैग की रिपोर्ट पेश कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक, सरकार राफेल की कीमत का भी खुलासा कर सकती है।
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : वैस्टइंडीज बनाम इंगलैंड (तीसरा टैस्ट, तीसरा दिन)
PunjabKesari
वालीबॉल : प्रो वालीबॉल लीग-2019
फुटबाल : हीरो आई-लीग-2018/19 फुटबाल टूर्नामैंट

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!