एक दिन पहले पत्नी का बर्थडे मनाया फिर पूरे परिवार का मोबाइल चार्जर से गला घोंट उतार डाला मौत के घाट, जानें वजह

Edited By Anu Malhotra,Updated: 01 Jul, 2022 12:28 PM

chattisgarh murder durg murder husbnad killed wife

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक पति द्वारा मर्डर का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र के उमरपोटी गांव में एक व्यक्ति ने पहले  अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या की और फिर उसके बाद खुदकुशी कर अपनी जीवनलीला भी...

नेशनल डेस्क: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक पति द्वारा मर्डर का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र के उमरपोटी गांव में एक व्यक्ति ने पहले  अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या की और फिर उसके बाद खुदकुशी कर अपनी जीवनलीला भी समाप्त कर ली। 

उतई पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार उमरपोटी के पुराना साहू मिलपारा निवासी भोज राज साहू ने अपनी पत्नी ललिता साहू और 4 साल के बेटे प्रवीण कुमार की मोबाइल चार्जर से गला घोंट कर मार डाला। और वहीं  2 साल के बेटे का मुंह तकिए से दबाकर हत्या कर दी। इस पूरी वारदात को अंजाम देने के बाद भोजराज साहू ने खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।
 
बताया जा रहा है कि दो दिन पहले पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। और वहीं एक दिन पहले बुधवार को पति ने अपनी पत्नी का जन्मदिन भी मनाया था। मृतक भोजराज की 2017 में शादी हुई थी। उसी मकान में उसके माता-पिता और भाई भी रहते हैं। हालांकि घटना के वक्त दूसरा कोई भी घर पर मौजूद नहीं था। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि वो फिलहाल जांच कर रही है। पत्नी-बच्चों का शव बिस्तर पर मिला, जबकि भोजराम के शव को पुलिस ने फंदे से नीचे उतारा।
 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!