बच्चों को सबक सिखाने के लिए 10 रुपए के सिक्कों से 6 लाख की कार खरीद किया सबको हैरान

Edited By Anu Malhotra, Updated: 20 Jun, 2022 09:19 AM

chennai arur buys cars 10 rupees coin bank

एक-एक पैसे की कीमत क्या होती है एक शख्स ने इसका बहुत अच्छा उदाहरण पेश किया।  दरअसल, तमिलनाडु के अरुर में रहने वाले एक शख्स ने 10 रुपए के सिक्के से 6 लाख की कार खरीद कर सबको हैरान कर दिया।

चेन्नई: एक-एक पैसे की कीमत क्या होती है एक शख्स ने इसका बहुत अच्छा उदाहरण पेश किया।  दरअसल, तमिलनाडु के अरुर में रहने वाले एक शख्स ने 10 रुपए के सिक्के से 6 लाख की कार खरीद कर सबको हैरान कर दिया। कार खरीदने वाले शख्स वेट्रीवल ने बताया कि जब वे सिक्कों को लेकर कार खरीदने गए तो शोरूम मालिक ने कार देने से पहले साफ इन्कार कर दिया था, फिर बाद में वो मान गए और कार सिक्कों के बदौलत दे दी। 

 एक खबर के मुताबिक, वेट्रीवल की मां एक दुकान चलाती है जहां पर 10 रूपए के सिक्के बहुत आते है, लेकिन इन सिक्कों को कोई आगे नहीं लेता जिस वजह से उनके पास 10 के सिक्कों का अंबार लग गया था। वेट्रीवल ने बताया कि उसके घर के आसपास बच्चे 10 रुपए के सिक्के के साथ खेलने लग गए थे जिसे देख उसने बच्चों और लोगों को सबक सिखाने के लिए इन्हीं सिक्कों से कार खरीदने के बारे में सोचा।

उनके मुताबिक, आरबीआई के गाइडलाइन के बावजूद बैकों ने भी इन सिक्कों को लेने से इन्कार कर दिया था। बता दें कि वेट्रीवल द्वारा सिक्कों से कार खरीदना पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी एक शख्स ने 2.5 लाख की एक बाइक खरीदी थी जिसका भुगतान 1 रुपए के सिक्के में किया गया था। 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!