छत्तीसगढ़: दादागिरी करने पर कलेक्टर के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, CM भूपेश ने दिए तत्काल हटाने के आदेश

Edited By vasudha,Updated: 23 May, 2021 11:07 AM

chhattisgarh cm bhupesh baghel district collector ranbir sharma

छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला सामने आने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं।  उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई...

नेशनल डेस्क:  छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला सामने आने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन्हें तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं।  उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

PunjabKesari

शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश 
भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि  सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है। यह बेहद दुखद और निंदनीय है। छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं।

 

कलेक्टर ने युवक को  मारा था थप्पड़ 
दरअसल छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में लागू लॉकडाउन के दौरान कलेक्टर ने एक युवक को कथित तौर पर थप्पड़ मारा और पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कलेक्टर ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी है। सूरजपुर सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के अनुसार मास्क लगाए एक युवक को पुलिस ने जब रोका तब वह कलेक्टर को एक कागज और मोबाइल फोन पर कुछ दिखाने की कोशिश कर रहा था। 


आलोचना के बाद कलेक्टर ने मांगी थी माफी
इस दौरान कलेक्टर ने उसका फोन लिया और उसे जमीन पर फेंक दिया। वीडियो के अनुसार बाद में कलेक्टर ने युवक को थप्पड़ भी मारा। इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी और अधिकारी वहां पहुंचे और दो पुलिस कर्मियों ने युवक की डंडे से पिटाई कर दी। वीडियो में कलेक्टर द्वारा युवक की पिटाई का आदेश देते हुए सुना जा सकता है। वीडियो के वायरल होने के बाद कलेक्टर ने घटना के लिए माफी मांग ली है तथा कहा है कि लोग नियमों का पालन करें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!