चिदंबरम ने RSS को बताया पॉलिटिकल पार्टी, कहा- उनका एजेंडा केवल राजनीतिक

Edited By vasudha,Updated: 11 Nov, 2018 01:36 PM

chidambaram attack on rss

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही सियासत गरमा चुकी है। राजनीतिक दलों के बाच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। वहीं इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आरएसएस को लेकर बड़ा बयान दिया है...

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही सियासत गरमा चुकी है। राजनीतिक दलों के बाच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। वहीं इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने आरएसएस को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आरएसएस कितना भी नकार ले पर वे पॉलिटिकल पार्टी है जिसका एजेंडा भी राजनीतिक है। 

PunjabKesari

राम मंदिर का उठाया  मुद्दा
पी. चिदंबरम ने कहा कि अगर कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में यह कहा कि वह मध्यप्रदेश में सत्ता में आने के बाद शाखाओं को बंद करा देगी, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। एक सरकारी कर्मचारी को अपने कार्यकाल के दौरान किसी राजनीतिक दल के साथ खुले तौर पर नहीं रहना चाहिए। उन्होंने राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इसे बनाने के लिए कांग्रेस को समस्या नहीं है लेकिन यह मामला कोर्ट में है। 

PunjabKesari
अलग-अलग पार्टियों से गठबंधन करेगी कांग्रेस
इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग पार्टियों से गठबंधन करेगी। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि राज्यवार गठबंधन होगा और अगर गठबंधन की सभी राज्यों में जीत होती है तो यह महागठबंधन की जीत होगी। 

PunjabKesari
कांग्रेस ने जारी किया घोषणा पत्र 
बता दें कि मध्यप्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। जिसमें कहा गया कि अगर वह सत्ता में आते हैं तो सरकारी कार्यालयों और परिसर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) की शाखा नहीं लगने देंगे। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!