भारत की एकजुटता के प्रति फारूक अब्दुल्ला सबसे ज्यादा समर्पित कश्मीरी नेता : चिदंबरम

Edited By vasudha,Updated: 17 Sep, 2019 06:38 PM

chidambaram says farooq abdullah most dedicated kashmiri leader

आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला को जन सुरक्षा कानून (पीएसए) के तहत हिरासत में लिए जाने की निंदा की है...

नेशनल डेस्क: आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला को जन सुरक्षा कानून (पीएसए) के तहत हिरासत में लिए जाने की निंदा की है। उन्होंने कहा कि अब्दुल्ला भारत की एकजुटता के प्रति सबसे ज्यादा समर्पण रखने वाले कश्मीरी नेता हैं। 

PunjabKesari

तिहाड़ जेल में बंद पूर्व गृह मंत्री चिदंबरम की तरफ से उनके परिवार ने उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह टिप्पणी पोस्ट की है। इसमें उन्होंने कहा कि मैं फारूक अब्दुल्ला को पीएसए के तहत हिरासत में लिए जाने की निंदा करता हूं। कश्मीर में कोई दूसरा ऐसा नेता नहीं है जो उस एकीकृत भारत को लेकर अब्दुल्ला से ज्यादा समर्पित हो जिसका जम्मू-कश्मीर अभिन्न हिस्सा है।

PunjabKesari

चिदंबरम ने दुनिया के कुछ हिस्सों में हुए विरोध प्रदर्शनों का हवाला देते हुए कहा कि मैं मॉस्को, हांगकांग, फ्रांस, स्लोवाकिया, अल्जीरिया, म्यांमार रोमानिया और दूसरे जगहों पर आंदालनों के बारे में पढ़ता रहा हूं। यह संघर्ष आजादी के लिए है। स्लोवाकिया के एक नौजवान ने कहा- आजादी के लिए लड़ाई कभी खत्म नहीं होने वाली पक्रिया है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के प्रशासन ने सोमवार को कहा कि अब्दुल्ला को पीएसए के तहत हिरासत में लिया गया है। पीएसए के तहत किसी भी व्यक्ति को बिना किसी मुकदमे के दो साल तक हिरासत में रखा जा सकता है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!