आतंकियों को चकमा देने के लिए CID ऑफिसर ने काटी थी दाढ़ी, फिर भी मां-बाप से नहीं मिल सका

Edited By Anil dev,Updated: 29 Oct, 2018 12:14 PM

cid imtiaz ahmed mir terrorist

शहीद सी.आई.डी. ऑफिसर इम्तियाज अहमद मीर अपने माता-पिता से मिलने के लिए इस कदर बेताब थे कि उन्होंने अपनी दाढ़ी काट ली और पूरा हुलिया बदल लिया था, ताकि आतंकवादियों से बचते-बचाते वह अपने माता-पिता से मिलने जा सकें...

नेशनल डेस्क: शहीद सी.आई.डी. ऑफिसर इम्तियाज अहमद मीर अपने माता-पिता से मिलने के लिए इस कदर बेताब थे कि उन्होंने अपनी दाढ़ी काट ली और पूरा हुलिया बदल लिया था, ताकि आतंकवादियों से बचते-बचाते वह अपने माता-पिता से मिलने जा सकें, लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और आतंकवादियों ने उन्हें पहचान कर उनकी जान ले ली। शहीद मीर के एक सहकर्मी ने यह जानकारी दी। 

PunjabKesari

घटनाक्रम से जुड़े एक अधिकारी के अनुसार, मीर को उनके गांव में नहीं जाने की चेतावनी दी गई थी, क्योंकि डर था कि आतंकवादी उन पर हमला कर सकते हैं। लेकिन वह अपने माता-पिता को देखने के लिए बेकरार थे जो पुलवामा जिले के अंदरूनी इलाके में सोनता बाग में रहते हैं। अधिकारी ने बताया कि आज सुबह उन्होंने घर जाने के लिए छुट्टी ली और अपना हुलिया बदल लिया। अपने पैतृक गांव जाने के लिए उन्होंने अपने निजी वाहन के इस्तेमाल का निर्णय लिया। घर के लिए रवाना होने से पहले संभवत: उन्होंने अपने अधिकारी से आखिरी बार कहा था, "अब वे (आतंकी) मुझे नहीं पहचान पाएंगे।" 

PunjabKesari

आतंकियों ने कर दी हत्या
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, पुलवामा जिले में रविवार दोपहर इम्तियाज अहमद मीर निजी कार में यात्रा कर रहे थे। इस दौरान बंदूकधारी आतंकियों ने उनका अपहरण कर लिया और पास के रुमशी नल्ला में ले गए, जहां पर बाद में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी के बाद तत्काल पुलवामा के स्थानीय पुलिस अधिकारियों समेत बड़ी संख्या में सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे, जिसके बाद आसपास के इलाकों में हमलावरों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!