कोलकत्ता के म्यूजिम में फायरिंग, CISF जवान ने साथियों पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, एक की मौत

Edited By rajesh kumar,Updated: 06 Aug, 2022 08:42 PM

cisf jawan fired indiscriminately at his colleagues one dead

कोलकाता के पार्क स्ट्रीट स्थित भारतीय संग्रहालय की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के एक जवान ने अपने साथी जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में दो जवान गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

नेशनल डेस्क: कोलकाता के पार्क स्ट्रीट स्थित भारतीय संग्रहालय की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के एक जवान ने अपने साथी जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में दो जवान गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इन दोनों में से एक जवान की मौत हो गई है, जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई हैऔर उसका अस्पताल में इलाज जारी है। 

भारतीय संग्रहालय परिसर में स्थित सीआइएसएफ बैरक के पास घटी इस घटना के बाद अफरातफरी का माहौल बना हुआ है। जानकारी के मुताबिक, आरोपित जवान ने एक-47 से 20 से 25 राउंड फायरिंग की है। इस घटना के घटित होने के बाद कोलकाता पुलिस के जवान मौके पर मौके पर मौजूद हैं। कड़ी मशक्कत के बाद आरोपित जवान को पुलिस ने काबू में कर लिया है। हालांकि यह घटना क्यों घटी इसकी वजह अभी साफ नहीं हुई है। आरोपित जवान से पूछताछ के बाद ही इसका पता चल सकेगा।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!