CAA Protest: प्रियंका गांधी ने कहा- जितना आवाज दबाएंगे उतनी तेज आवाज उठेगी

Edited By Anil dev,Updated: 19 Dec, 2019 02:47 PM

citizenship amendment act congress priyanka gandhi vadra metro station

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जारी आंदोलन के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मेट्रो स्टेशन और इंटरनेट सेवाएं बंद कर धारा 144 लगाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुरुवार को चेतावनी दी कि...

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जारी आंदोलन के मद्देनजर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मेट्रो स्टेशन और इंटरनेट सेवाएं बंद कर धारा 144 लगाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुरुवार को चेतावनी दी कि सरकार को समझ लेना चाहिए कि लोगों की आवाज दबाने की जितना कोशिश होगी वह उतनी ही तेज आएगी।    

PunjabKesari


वाड्रा ने ट्वीट किया मेट्रो स्टेशन बंद हैं, इंटरनेट बंद है। हर जगह धारा 144 लागू है। किसी भी जगह आवाज उठाने की इजाजत नहीं है। जिन्होंने आयकर दाताओं का पैसा खर्च करके करोड़ों रूपए के विज्ञापन लोगों को समझाने के लिए निकाले हैं, वही लोग जनता की आवाज से इतना बौखलाए हुए हैं कि सबकी आवाज बंद कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि सरकार को समझ लेना चाहिए कि वह जोर जबरदस्ती कर लोगों की आवाज दबा नहीं सकती है क्योंकि आवाज जितना दबाएंगे ,यह उतनी ही तेजी से उठेगी। उन्होंने कहा च्च्मगर इतना जान लीजिए कि जितना आवाज दबाएँगे उतनी तेज आवाज उठेगी।


गौरतलब है कि पुरानी दिल्ली के उत्तर एवं मध्य जिला, मंडी हाउस, सीलमपुर, जाफराबाद, मुश्तफाबाद, जामिया नगर, सईनबाग एवं बवाना क्षेत्रों में फोन कॉल, एसएमएस और इंटरनेट सेवा बंद की गयी। इसके साथ ही कई मेट्रो स्टेशन बंद कर दिए गए हैं और कई इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!