दिल्लीः कक्षा 9 की छात्रा का अपहरण कई बार किया दुष्कर्म

Edited By Pardeep,Updated: 08 Dec, 2019 04:27 AM

class 9 student kidnapped and raped many times

9वीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा को पड़ोस में ही रहने वाला आकाश छात्रा को घर में अकेला पाकर जबरन अपने साथ ले गया। उसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया। फिर रात को वापस आकर उसके साथ रात भर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा। पीड़ित छात्रा के...

नई दिल्ली: 9वीं कक्षा में पढऩे वाली एक छात्रा को पड़ोस में ही रहने वाला आकाश छात्रा को घर में अकेला पाकर जबरन अपने साथ ले गया। उसके बाद उसे एक कमरे में बंद कर दिया। फिर रात को वापस आकर उसके साथ रात भर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा। पीड़ित छात्रा के शिकायत पर सरिता विहार पुलिस अपहरण, दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस अधिकारी के मुताबिक 15 वर्षीय पीड़िता अपनी बुआ के साथ जसौला गांव इलाके में रहती है। उसके माता पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। वह इलाके के ही सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ाई करती है।

एक दिसम्बर को दोपहर को उसकी दादी दवा लेने गई थी। उस वक्त घर में कोई नहीं था। तभी आकाश आया और उसका जबरदस्ती हाथ पकड़ पड़ोस में ही एक खाली प्लाट में बने कमरे में ले गया। उसके बाद बाहर से दरवाजा बंद करके चला गया। रात करीब 11 बजे वह अंदर आया और पीड़िता को पानी पीने को दिया। पानी पीने के बाद छात्रा बेहोश होने लगी। अर्ध बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ रात भर दुष्कर्म किया।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!