छत्तीसगढ़ के बस्तर में धंसी मिट्टी की खदान, 1 महिला समेत 7 की मौत

Edited By Yaspal,Updated: 02 Dec, 2022 03:57 PM

clay mine collapses in chhattisgarh s bastar 7 including 1 woman killed

छत्तीसगढ़ के बस्तर ज़िले में पीली मिट्टी की खदान धंस जाने से उसमें दबकर छह महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई है

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के बस्तर ज़िले में पीली मिट्टी की खदान धंस जाने से उसमें दबकर छह महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई है। बस्तर ज़िले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि ज़िले के मालगाँव में स्थित छुई खदान (पीली मिट्टी खदान) के धंस जाने से उसमें दबकर छह महिलाओं समेत सात लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ग्रामीण आज पीली मिट्टी की खदान से मिट्टी निकाल रहे थे तभी ऊपर का हिस्सा उनके ऊपर गिर गया और सभी उसके नीचे दब गए। पीली मिट्टी एक प्रकार का चूना पत्थर होता है। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद अन्य ग्रामीणों ने उन्हें बचाने की कोशिश की और इसकी जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और बचाव कार्य शुरू किया गया। उन्होंने बताया कि अभी तक इस घटना में सात लोगों की मौत हुई है। उनके अनुसार बचाव कार्य के दौरान पुलिस ने पांच शव बरामद किये जबकि दो लोगों की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा मामले की जांच की जा रही है। उनके अनुसार घटनास्थल में बचाव कार्य जारी है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!