'सर, मैं दुखी हूं, मुझे पत्नी को मनाने के लिए उसके मायके जाना है कृपया मेरी छुट्टी स्वीकार करें'  रूठी बीवी से परेशान पति का लेटर वायरल

Edited By Anu Malhotra,Updated: 04 Aug, 2022 12:18 PM

clerk seeks leave  wife maternal home  wife anger  wife back letter viral

पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ा होना हर घर की कहानी है। शादीशुदा कप्पल के बीच नोंक-झोंक, रूठना-मनाना चलता रहता है लेकिन रिश्ते में आई कड़वाहट समय रहते दूर हो जाए तो यह संबंध लंबे समय और सारी उम्र टिका रहता है अगर इस बीच देरी हो जाए तो अकसर रिश्ता टूटने...

नेशनल डेस्क:  पति-पत्नी के बीच लड़ाई-झगड़ा होना हर घर की कहानी है। शादीशुदा कप्पल के बीच नोंक-झोंक, रूठना-मनाना चलता रहता है लेकिन रिश्ते में आई कड़वाहट समय रहते दूर हो जाए तो यह संबंध लंबे समय और सारी उम्र टिका रहता है अगर इस बीच देरी हो जाए तो अकसर रिश्ता टूटने में देरी नहीं लगती। 

कुछ ऐसा ही एक पतिन ने किया जो अपनी रूठी हुई बीवी को मनाने के लिए बकायदा दफ्तर से दो दिन की छुट्टी लेकर अपने ससुराल गया। दरअसल, एक क्लर्क के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसका लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कानपुर के एक सरकारी अधिकारी ने एक उच्च अधिकारी को पत्र लिख कर  अपनी रूठी हुई पत्नी को मनाने के लिए दो दिन की छुट्टी मांगी है।  एक क्लर्क (Clerk) द्वारा लिखा गया ये leave Application  अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

 शमशाद अहमद ने प्रेम नगर के प्रखंड विकास अधिकारी (बीडीओ) को अपने leave Application  पत्र में लिखकर बताया कि उनका उनकी पत्नी से घरेलु विवाद हो गया था, जिसके चलते पत्नी रूठ कर बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई है। अहमद ने अपने पत्र में कहा, कि वह उसे मना कर वापस लाना चाहता है जिसके लिए उशके अवकाश की जरूरत है। 

 हिंदी में लिखे गए पत्र में लिखा है कि मैं दुखी हूं, मुझे उसे मनाने के लिए, वापस लाने के लिए उसके गांव जाना है. कृपया मेरी छुट्टी का आवेदन स्वीकार करें। हालांकि बीडीओ ने अब-वायरल छुट्टी के आवेदन को मंजूरी दे दी लेकिन अब यह अनोखा leave Application सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिस पर लोग जमकर मजेदार प्रतिक्रिया भी दे रहे है। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!