छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल का बीजेपी पर हमला, कहा- जो हिटलर ने कहा था वही कह रहे हैं मोदी-शाह

Edited By Pardeep,Updated: 24 Jan, 2020 05:53 AM

cm baghel attacked bjp said modi shah is saying what hitler had said

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तुलना हिटलर से की है। गुरुवार को बघेल ने कहा, हिटलर ने अपने एक भाषण के दौरान कहा था कि मुझे जितनी चाहे...

रायपुरः  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तुलना हिटलर से की है। गुरुवार को बघेल ने कहा, हिटलर ने अपने एक भाषण के दौरान कहा था कि मुझे जितनी चाहे गालियां दो मगर जर्मनी को गाली मत देना, आज मोटा भाई (अमित शाह) और छोटा भाई (नरेंद्र मोदी) भी उसी भाषा में बात कर रहे हैं और वही चीज कह रहे हैं।
PunjabKesari
गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ सरकार और मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के सामने पेश करेंगे। सोनिया गांधी से मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री सहित मंत्री और सभी दस नगर निगम के महापौर दिल्ली रवाना हुए हैं।

मंदी-बेरोजगारी पर केंद्र सरकार नहीं कर रही बात 
मुख्यमंत्री ने कहा कि बेरोजगारी का आंकड़ा सबसे ज्यादा बढ़ा है। यह देश की मूल समस्या है। देश के मूल मुद्दों से ध्यान हटाया जा रहा है। आज मंदी है, बेरोजगारी है, लेकिन केंद्र सरकार उसकी बात नहीं कर रही है। लगातार मंदी बढ़ रही है, जीडीपी घट रही है, उसकी चिंता केंद्र सरकार करे।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!