जयललिता का निधन: कोयम्बटूर में तीन लोगों की मौत, दो लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया

Edited By ,Updated: 06 Dec, 2016 04:56 PM

cm jayalalithaa death  coimbatore  police death

जयललिता की तबियत कल शाम को खराब होने की खबर फैलते ही जिले में तीन लोगों की मौत संभवत: सदमे से हो गई जबकि दो लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया। जयललिता के सिंगनल्लुर में 65 वर्षीय एक पेंटर ने कल घर......

नई दिल्ली: जयललिता की तबियत कल शाम को खराब होने की खबर फैलते ही जिले में तीन लोगों की मौत संभवत: सदमे से हो गई जबकि दो लोगों ने आत्महत्या का प्रयास किया। जयललिता के सिंगनल्लुर में 65 वर्षीय एक पेंटर ने कल घर में टेलीविजन पर जयललिता के स्वास्थ्य के बारे में खबर देखने के दौरान छाती में दर्द की शिकायत की।  पुलिस ने बताया कि अस्पताल ले जाने से पहले उसकी मृत्यु हो गई। 

एक अन्य घटना में थुडियालुर के पलानियाम्मल (62) की कल दोपहर अपने घर में टीवी पर खबर देखने के दौरान सदमे से मौत हो गई।  इसी तरह इरोड में कुली का काम करने वाले 38 वर्षीय व्यक्ति की खबर देखने के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि बहरहाल उसकी पत्नी ने सहयोग के लिए फोन किया लेकिन 108 सेवा के सदस्य ने वहां पहुंचते ही उसे मृत घोषित कर दिया।  

इस बीच कुनियामुथुर में लोगानाथन नाम के व्यक्ति ने 50 फुट उंचे मोबाइल टावर से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।  पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसे नीचे उतार लिया।  एक दूसरी घटना में अन्नाद्रमुक के 45 वर्षीय कार्यकर्ता रामचन्द्रन ने अन्नूर के नजदीक कल रात आत्मदाह करने का प्रयास किया।  पुलिस ने बताया कि वह 60 फीसदी तक जल चुका है और सरकारी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!