कुलगाम आतंकी हमला : मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारों से की मुलाकात

Edited By ,Updated: 04 May, 2017 12:01 AM

cm met with the families of kulgam police martyrs

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को कुलगाम जिला में जम्मू कश्मीर बैंक की कैश वैन पर आतंकी हमले में मारे गए पुलिस कर्मियों और जेके बैंक के अधिकारियों के परिवारों से मुलाकात की।

श्रीनगर : मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने सोमवार को कुलगाम जिला में जम्मू कश्मीर बैंक की कैश वैन पर आतंकी हमले में मारे गए पुलिस कर्मियों और जेके बैंक के अधिकारियों के परिवारों से मुलाकात की। महबूबा मुफ्ती ने कुलगाम जिले के नेमा गांव का दौरा कर कर व्यक्तिगत रूप से जेके बैंक के अधिकारी मुजफ्फर अहमद और कांस्टेबल फारूक अहमद के परिवारों के साथ अपनी सहानुभूति जताई। उन्होंने कांस्टेबल मुजफ्फर अहमद और जेके बैंक के अधिकारी जावेद अहमद के परिवारों के साथ येरिपोरा और ए.एसआई बशीर अहमद के परिवार के साथ संवदेना जताने के लिए उज्जु इलाके का दौरा किया।


मुख्यमंत्री ने जेके बैंक और मारे गए पुलिस कर्मियों के परिवारों के साथ सहानुभूति जताई। उन्होंने कहा कि इन्होंने सार्वजनिक धन के संरक्षण के दौरान अपनी जान गंवाई और उनके बलिदान को बर्बाद नहीं जाने दिया जाएगा। पीड़ित परिवारों की उचित देखभाल की जाएगी और सरकार द्वारा हर सहायता प्रदान की जाएगी।
शोक संतप्त परिवारों के दर्द और दु:ख को साझा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि इन कर्मियों की जनता के पैसे की रक्षा करने की जिम्मेदारी थी और उनकी हत्या खतरनाक अपराधीकरण को प्रतिबिंबित करती है।  उन्होंने लोगों, विशेष रूप से नागरिक समाज को अपील की कि वे निर्दोष लोगों के रक्त को बहाने के लिए सार्वजनिक धन के लूट के इस खतरनाक प्रवृत्ति के खिलाफ  एकजुट हों ताकि दुनिया में कश्मीर का नाम बदनाम न हो।


बाद में, महबूबा मुफ्ती इस घटना में मारे गए बटपोरा, झाकुरा में कांस्टेबल इश्फाक अहमद के परिवार से मिलने गई और उनके परिवार के साथ शोक व्यक्त किया। इस अवसर पर स्वास्थ्य एवं चिकित्सा शिक्षा राज्य मंत्री आसिया नाकाश भी साथ थी।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!