इन 5 राज्यों से दिल्ली आने वालों को दिखानी होगी कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट: सूत्र

Edited By Seema Sharma,Updated: 24 Feb, 2021 11:53 AM

coming to delhi from these states will have to show corona negative report

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल सरकार ने बुधवार को बड़ा फैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली सरकार ने महाराष्ट्र, केरल, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और पंजाब से दिल्ली आने वाले लोगों को अपने साथ कोरोना की नेगेटिव...

नेशनल डेस्क: देश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल सरकार ने बुधवार को बड़ा फैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली सरकार ने महाराष्ट्र, केरल, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और पंजाब से दिल्ली आने वाले लोगों को अपने साथ कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट साथ में लाने का आदेश दिया है। बताया जा रहा है कि यह आदेश 26 फरवरी से 15 मार्च तक लागू होगा।

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक सरकार ने कहा कि महाराष्ट्र, केरल, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और पंजाब से जो लोग दिल्ली आ रहे हैं उनको पहले अपनी कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी।

PunjabKesari

इन पांच राज्यों के नोडल ऑफिसर से कहा जाएगा कि वह अपने यहां से दिल्ली जा रहे लोगों की 72 घंटे तक पुरानी नेगटिव RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट सुनिश्चित करें उसके बाद ही दिल्ली में एंट्री दी जाएगी। दरअसल इन पांच राज्यों में एक बार फिर से कोरोना बढ़ना शुरू हो गया है। महाराष्ट्र सरकार ने अभी से सख्त कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। महाराष्ट्र में कई जगह नाइट कर्फ्यू लगाया गया है।

PunjabKesari

उद्धव ठाकरे ने हाल ही में चेताया भी था कि अगर कोरोना के बढ़ते मामलों में कमी नहीं आई तो राज्य में लॉकडाउन की वापसी हो सकती है। वहीं दूसरी तरफ पंजाब सरकार भी नाइट कर्फ्यू पर विचार कर सकती है। साथ ही सरकार ने इनडोर फंक्शन्स में 100 लोगों और आउटडोर में 200 मेहमानों के शामिल होने के निर्देश जारी किए हैं।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!