राहुल का मोदी पर हमला अौर केजरीवाल के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 10 Nov, 2018 02:49 PM

congres rahul ghandi bjp amit shah arvind kejriwal

केजरीवाल अौर अमानतुल्लाह के खिलाफ दर्ज हुई FIR से लेकर राहुल का मोदी पर हमला तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक...

नेशनल डेस्क: केजरीवाल अौर अमानतुल्लाह के खिलाफ दर्ज हुई FIR से लेकर राहुल का मोदी पर हमला तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढ़िए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।

सिग्नेचर ब्रिज विवाद: केजरीवाल अौर अमानतुल्लाह के खिलाफ दर्ज हुई FIR
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मनोज तिवारी पर हमले के आरोप में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खान पर एफआईआर दर्ज की गई है। 

छत्तीसगढ़: राहुल गांधी बोले, अगर हम जीते तो 10 दिन में कर देंगे किसानों का कर्ज माफ
नक्सली हिंसा के बीच छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 18 सीटों पर होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार का शोर आज थम जाएगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजनांदगांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह भ्रष्टाचारी हैं।

MP Election: 112 पेज में कांग्रेस का ‘वचन’, हर वर्ग को साधने की कोशिश
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपना घोषणापत्र जारी कर दिया है। कांग्रेस ने इसे 'वचनपत्र' नाम दिया है। कांग्रेस का कहना है कि इस वचनपत्र को प्रदेश के हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। इसमें किसानों का कर्ज 10 दिन के अंदर माफ, बिजली बिल आधा करना, बच्चियों के विवाह के लिए 51 हजार रुपए की सहायता राशि और मेड इन मध्य प्रदेश समेत 973 घोषणाएं शामिल हैं।

छत्तीसगढ़ चुनाव: अमित शाह ने जारी किया BJP का संकल्प पत्र
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अाज संकल्प पत्र जारी किया है। संकल्प पत्र जारी करने के दौरान शाह के साथ मुख्यमंत्री रमन सिंह भी मंच पर मौजूद थे। बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में किसानों, युवाओं और महिलाओं पर खास फोकस किया है। 

दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर हो रही हुड़दंगई, सेल्फी के लिए जान दांव पर लगा रहे लोग
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज पर लोगों की सेल्फी लेने के लिए इन दिनों होड़ मची हुई है। जान जोखिम में डालकर लोग रातों में बीच सड़क पर कारों से बाहर होकर सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

अमेरिका में आग से भीषण तबाही,  9 लोगों की मौत 35 हजार लापता
अमेरिका के कैलिफोर्निया में जंगल में लगी भीषण आग से मची तबाही के कारण अब तक 9 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 35 लापता बताए जा रहे हैं। देश की फायर फाइटिंग एजेंसी के मुताबिक, आग के कारण हजारों इमारतों को नुकसान भी हुआ है।

श्रीलंकाः राष्ट्रपति ने आधी रात को संसद की भंग, चुनाव तिथि का ऐलान
श्रीलंका में गहराए राजनीतिक संकट के चलते राष्ट्रपति मैत्रिपाला सिरिसेना ने संसद को भंग कर 5 जनवरी को देश में चुनाव कराए जाने का ऐलान किया है। इससे साफ हो गया कि प्रधानमंत्री महिंद्रा राजपक्षे के लिए सदन में उनके पास पर्याप्त समर्थन नहीं था। 

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर से कटौती, जानें क्या हैं आज के दाम
देशभर में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार गिरावट से आम आदमी को राहत मिल रही है। शनिवार को पेट्रोल के दामों में 17 पैसे और डीजल के दामों में 16 पैसे प्रति लीटर की कमी दर्ज की गई है। नई कीमतें लागू होने के बाद राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 77.89 रुपए प्रति लीटर हो गया, वहीं डीजल 72.58 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है।

मोदी राजः 26 महीनों में गैर-सब्सिडी वाला सिलेंडर 276 रुपए महंगा
 मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद तेल मार्केटिंग कंपनियों ने घरेलू रसोई गैस के दामों में 276 रुपए प्रति सिलेंडर तक की वृद्धि कर दी है। यह वृद्धि पिछले 26 महीनों में की गई है। हालांकि, यह वृद्धि गैर-सब्सिडी वाले सिलेंडर के दाम में हुई है, लेकिन इस दौरान सब्सिडी वाला सिलेंडर भी 93.42 रुपए महंगा हुआ है। 

दिवाली पर भारतीयों को दुबई पुलिस से मिला खास तोहफा, वीडियो देखकर होगा गर्व
संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और खासकर दुबई में इस बार की दिवाली इस बार कुछ खास रही। सरकार ने पहली बार दिवाली को बड़े पैमाने पर सेलिब्रेट किया। दुबई पुलिस की बैंड द्वारा भारत का राष्ट्रगान  बजा कर भारतीयों को विशेष तोहफा दिया गया।

हाईवे पर पहुंच गईं मछलियां, लग गया जाम (देखें VIDEO)
मछलियों को पानी में तो अक्सर देखा जाता है, लेकिन लोग उस समय हैरान रह गए जब मछलियां सड़क पर आ गईं। अमेरिका के वॉशिंगटन मे हाईवे पर उस वक्त जाम लग गया जब मछलियां रोड पर आ गईं।

कभी दिनभर में मजदूरी करके कमाता था 35 रुपए, फिर क्रिकेट ने बदल दी जिंदगी
जिंदगी काैन-से मोड़ पर आकर बदल जाए, कुछ नहीं पता। ऐसा ही कुछ हुआ एक भारतीय गेंदबाज के साथ, जिसने दिनभर मजदूरी करके 35 रूपए कमाकर घर चलाया आैर फिर अचानक उसका भारतीय क्रिकेट टीम में जब सिलेक्शन हो गया तो फिर उसकी जिंदगी खुशियों से भर गई।  

T20 विश्व कप: पहले मैच में हरमनप्रीत ने तूफानी शतक लगाकर रचा इतिहास, बना डाले कई रिकॉर्ड
कप्तान हरमनप्रीत के तूफानी शतक के साथ भारत ने महिला वर्ल्ड टी20 चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत से अपने अभियान का शानदार आगाज किया। हरमन और जेमिमा रोड्रिग्स की पारियों की बदौलत भारत ने निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर न्यूजीलैंड के सामने 195 रनों का विशाल लक्ष्य सामने रखा, जो वर्ल्ड टी20 का नया रिकॉर्ड भी है। इसमें 7 चौके और 8 छक्के शामिल हैं। जवाब में कीवी महिला टीम केवल 160 रन ही बना सकी। 

#METOO: पूर्व मिस इंडिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- गेट खोलते ही मुझे जकड़ लिया
 बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। वहीं, अब इस लिस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम सामने आया है। 

दिवाली पार्टी पर नशे में डूबे संजय दत्त ने फोटोग्राफर्स के सामने निकाली गाली, वायरल VIDEO
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने दिवाली के खास मौके पर अपने घर में पार्टी रखी थी। हाल ही में अब इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजय नशे में डूबे मीडिया के सामने गाली देते नजर आ रहे हैं। 










 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!