NCRB रिपोर्ट को लेकर बरसी कांग्रेस, कहा- मोदी सरकार विश्वसनीय डाटा जुटाने में असमर्थ

Edited By vasudha,Updated: 23 Oct, 2019 02:59 PM

congress attack modi government about ncrb report

कांग्रेस ने राष्ट्रीय अपराध रिकार्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) द्वारा देश में पीट-पीट कर हत्या, धार्मिक हत्याओं तथा पत्रकारों पर हमले जैसे अपराधों के आंकड़े नहीं देने पर सरकार की आलोचना की। पार्टी ने कहा कि आंकड़े छिपाकर वह अपनी अक्षमता प्रदर्शन कर रही है...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने राष्ट्रीय अपराध रिकार्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) द्वारा देश में पीट-पीट कर हत्या, धार्मिक हत्याओं तथा पत्रकारों पर हमले जैसे अपराधों के आंकड़े नहीं देने पर सरकार की आलोचना की। पार्टी ने कहा कि आंकड़े छिपाकर वह अपनी अक्षमता प्रदर्शन कर रही है।  

PunjabKesari

कांग्रेस ने बुधवार को अपने आधिकारिक पेज पर ट्वीट किया कि गृह मंत्रालय का दावा है कि पीट-पीट कर हत्या करने, धार्मिक हत्याओं और पत्रकारों पर हमले आदि के आंकड़े ‘विश्वसनीय' नहीं हैं इसलिए इनको एनसीआरबी के डाटा में शामिल नहीं किया गया है। सवाल उठता है कि क्या सरकार विश्वसनीय डाटा जुटाने में असमर्थ है या फिर यह उसका इससे बचने का सरल तरीका है।

 

इसके साथ ही एक अखबार की खबर भी पोस्ट की गयी है जिसमें कहा गया कि गृह मंत्रालय ने दंगों के दौरान बलात्कार, गौ कानून, घृणा फैलाने वाले अपराध, पत्रकारों पर हमले, आरटीआई कार्यकर्ताओं पर हमले जैसे 25 श्रेणियों के अपराध के आंकड़े रोक दिए हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!