देश में गंभीर मंदी लेकिन कुंभकरण की नींद में सोई सरकार : कांग्रेस

Edited By vasudha,Updated: 21 Aug, 2019 12:32 PM

congress attack on modi government economy

अर्थव्यवस्था में सुस्ती और वस्त्र उद्योग क्षेत्र में मंदी से जुड़े एक विज्ञापन को लेकर कांग्रेस सरकार ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला। पार्टी ने आरोप लगाया कि देश गंभीर मंदी का सामना कर रहा है, लेकिन सरकार कुंभकरण की नींद में सोई हुई है...

नेशनल डेस्क: अर्थव्यवस्था में सुस्ती और वस्त्र उद्योग क्षेत्र में मंदी से जुड़े एक विज्ञापन को लेकर कांग्रेस सरकार ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला। पार्टी ने आरोप लगाया कि देश गंभीर मंदी का सामना कर रहा है, लेकिन सरकार कुंभकरण की नींद में सोई हुई है।

PunjabKesari

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि खेती के बाद सबसे ज़्यादा रोज़गार पैदा करने वाला ‘कपड़ा उद्योग' अब गंभीर मंदी की मार में। अख़बार में इश्तिहार तक दिया पर कुंभकरणी नींद सो रही भाजपा सरकार। उन्होंने सवाल किया कि क्या देश का रोज़गार ख़त्म करना व उद्योग बंद करना देश विरोधी नहीं है? 

 

गौरतलब है कि कुछ अखबारों में ‘नॉर्दन इंडिया टेक्सटाइल मिल्स एसोसिएशन' नामक संगठन की तरफ से एक विज्ञापन छपवाया गया है जिसमें बताया गया है कि वस्त्र उद्योग क्षेत्र में नौकरियों पर संकट मंडरा रहा है। संगठन ने अपने विज्ञापन में साल 2018 और 2019 की तुलना करके बताया है कि अप्रैल से जून तक के महीने में सूती धागे के निर्यात में बहुत कमी आई है।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!