राहुल गांधी का PM पर निशाना, कहा- अपने चंद ‘मित्रों' की ही बात सुनते हैं मोदी

Edited By Ali jaffery,Updated: 10 Sep, 2020 05:13 PM

congress bjp narendra modi rahul gandhi

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर युवाओं की समस्याओं पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाते हुए गुुरुवार को कहा कि मोदी बेरोजगारी का दंश झेल रहे नौजवानों के भविष्य की अनेदेखी कर सिर्फ अपने चंद मित्रों की बात सुनते हैं।

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर युवाओं की समस्याओं पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाते हुए गुुरुवार को कहा कि मोदी बेरोजगारी का दंश झेल रहे नौजवानों के भविष्य की अनेदेखी कर सिर्फ अपने चंद मित्रों की बात सुनते हैं। गांधी ने पार्टी की स्पीकअप मुहिम के तहत यहां जारी एक वीडियो संदेश में कहा कि बेरोजगारी से पीड़ित देश का युवा आज मोदी से अपने हक का रोजगार और उज्ज्वल भविष्य मांग रहा है लेकिन प्रधानमंत्री चुप हैं और युवाओं की समस्याओं को अनदेखा किया जा रहा है। 

PunjabKesari

देश के युवाओं को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा देश की हालत आपसे बेहतर कौन जानता है। आप हिंदुस्तान का भविष्य हो और आपको भविष्य आज दिख रहा है। कोरोना आने से पहले मैंने कहा था कि तूफान आने वाला है। फरवरी में कहा था, तैयारी कीजिए। सरकार ने मेरा मजाक उड़ाया। जब तूफान आया, मैंने फिर सुझाव दिया- युवाओं के भविष्य के लिए आपको तीन काम करने होंगे। उन्होंने सरकार को तीन सुझाव देते हुए कहा कि पहले हर गरीब व्यक्ति के बैंक खाते में न्याय योजना जैसे सीधा पैसा जमा कराया जाना चाहिए। 

दूसरा लघु एवं मध्यम दर्जे के संस्थानों की मदद की जानी चाहिए। उनका कहा कि ये ही देश की रीढ़ की हड्डी हैं और युवाओं का भविष्य है इसलिए इन संस्थानों की रक्षा के लिए उनकी पूरी मदद की आवश्यकता है। इसके साथ ही उन्होंने रणनीतिक महत्व के उद्योगों को डूबने से बचाने का आह्वान करते हुए कहा कि ऐसे संस्थानों की आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए उन्हें सुरक्षा देने की जरूरत है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!