कांग्रेस ने गरीबों के लिए नहीं किया कुुछ, उन्हें सिर्फ वोट बैंक समझा- अमित शाह

Edited By Yaspal Singh,Updated: 04 Apr, 2018 05:34 AM

congress has not understood the poor for the vote bank the backwardness shah

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंगलवार को कर्नाटक के चुनावी दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने पिछड़े समाज के लिए कुछ नहीं किया है। उन्होंने पिछड़े वर्ग के लोगों को केवल वोट बैंक...

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंगलवार को कर्नाटक के चुनावी दौरे पर पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने पिछड़े समाज के लिए कुछ नहीं किया है। उन्होंने पिछड़े वर्ग के लोगों को केवल वोट बैंक समझा है। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। जहां अमित शाह ने एक ओबीसी कन्वेंशन को संबोधित किया।

कांग्रेस ने पिछड़े लोगों के लिए कुछ नहीं किया। 
शाह ने सभा में कहा कि पिछले 70 सालों से कांग्रेस ने गरीब और पिछड़ा वर्ग के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है। बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने अन्य पिछड़ा वर्ग का उपयोग केवल वोट बैंक और चुनाव जीतने के लिए किया है। उन्होंने गरीबों के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया।

सिद्धरमैया सरकार काले कारनामों के लिए जानी जाएगी
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सरकार में गरीबों का विकास भी होगा और उनकी स्थिति भी सुधरेगी। भाजपा गरीबों के विकास के लिए काम करेगी। उन्होंने सिद्धरमैया सरकार पर वार करते हुए कहा कि मौजूदा कर्नाटक सरकार सिर्फ भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी और हिंदुओं को मारने के लिए जानी जाती है। अमित शाह ने आगे कहा कि यह सरकार इतिहास में सिर्फ अपने काले कारनामों के लिए जानी जाएगी।

बीजेपी सरकार में मिलेगा सबको लाभ
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार ने ओबीसी वर्ग को ध्यान में रखते हुए 116 योजनाएं बनाई हैं, लेकिन कर्नाटक में बीजेपी की सरकार न होने के कारण अभी तक ये योजनाएं ओबीसी लोगों तक नहीं पहुंच पाई हैं। वहीं जब कर्नाटक में बीजेपी की सरकार आएगी तो यहां का समुदाय भी केंद्र की योजनाओं का लाभ उठाएगा।    

 
 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!