कश्मीर में 'अलगाववाद की राजनीति' कर रही है कांग्रेस, असम में उसका एजेंडा 'साम्प्रदायिक' : हिमंत

Edited By Monika Jamwal,Updated: 20 Nov, 2020 11:15 AM

congress is playing communal card said assam leader

असम के मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता हिमंत बिस्व सरमा ने बृहस्पतिवार को कहा कि कांग्रेस कश्मीर में ''खतरनाक'' अलगाववाद की राजनीति कर रही है और दूसरी ओर असम में उसका ''एजेंडा साम्प्रदायिक''है जो देश की एकता और अखंडता को नुकसान पहुंचा सकता है।

गुवाहाटी: असम के मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता हिमंत बिस्व सरमा ने बृहस्पतिवार को कहा कि कांग्रेस कश्मीर में 'खतरनाक' अलगाववाद की राजनीति कर रही है और दूसरी ओर असम में उसका 'एजेंडा साम्प्रदायिक'है जो देश की एकता और अखंडता को नुकसान पहुंचा सकता है।

 

उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और राज्य तथा केन्द्र शासित प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्षों से कहा कि वे अलगाववाद और साम्प्रदायिकता पर अपना रुख स्पष्ट करें। यहा संवाददाता सम्मेलन में सरमा ने कहा, "म्मू-कश्मीर में गुपकार गैंग के साथ कांग्रेस का गठजोड़ और असम में एआईयूडीएफ के साथ उसका गठबंधन खतरनाक है और यह पार्टी के संदेहास्पद एजेंडे को दर्शाता है।"

 

उन्होंने कहा, " अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती नीत गुपकार गैंग भाजपा द्वारा समाप्त किए गए अनुच्छेदों 370 और ३५(ए) की वापसी चाहता है और सभी जानते हैं कि उनके संबंध अलगाववादियों के साथ हैं।" मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा अनुच्छेद 370 और 35(ए) की वापसी नहीं होने देगी और असम में कांग्रेस के साम्प्रदायिक एजेंडे को विफल करेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!