सबरीमला मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने शुरू किया आंदोलन

Edited By shukdev,Updated: 05 Oct, 2018 10:44 PM

congress launches agitation over sabarimala issue

कांग्रेस ने सबरीमला मंदिर में सभी आयु वर्ग की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति देने वाले उच्चतम न्यायालय के फैसले के खिलाफ पुर्निवचार याचिका दायर करने की मांग करते हुए शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन शुरू किया। फैसले के खिलाफ पुर्निवचार याचिका नहीं दाखिल किए...

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस ने सबरीमला मंदिर में सभी आयु वर्ग की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति देने वाले उच्चतम न्यायालय के फैसले के खिलाफ पुर्निवचार याचिका दायर करने की मांग करते हुए शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन शुरू किया। फैसले के खिलाफ पुर्निवचार याचिका नहीं दाखिल किए जाने को लेकर एलडीएफ सरकार की आलोचना करते हुए भारतीय जनता पार्टी के आंदोलन शुरू करने के तुरंत बाद कांग्रेस ने भी प्रदर्शन शुरू किए।

पथनमथिट्टा से कांग्रेस के प्रदर्शन की शुरुआत करते हुए विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेनीथला ने आरोप लगाया कि आरएसएस-भाजपा और राज्य सरकार हिंदुओं के साथ ‘धोखा’ कर रही है। केरल में लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के खिलाफ कांग्रेस का रुख सख्त होने के साथ ही चेनीथला ने कहा कि सबरीमला को युद्ध क्षेत्र’ में नहीं बदला जाना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि एलडीएफ सरकार ने शीर्ष अदालत के फैसले को लागू करने में जल्दबाजी’ दिखाई।      

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!