कांग्रेस नेता के बोल- गिरगिट हैं ममता बनर्जी, PM बनने  के ​लिए लालायित

Edited By vasudha,Updated: 03 Aug, 2018 07:06 PM

congress leader attack on mamta banerjee

जहां एक ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रही हैंं तो वहीं कांग्रेस नेता ने उन पर जमकर भड़ास निकाली। बंगाल कांग्रेस के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी प्रमुख को गिरगिट करार दिया...

नेशनल डेस्क: जहां एक ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रही हैंं तो वहीं कांग्रेस नेता ने उन पर जमकर भड़ास निकाली। बंगाल कांग्रेस के प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने टीएमसी प्रमुख को गिरगिट करार दिया यही नहीं उन्होंने सीएम पर प्रधानमंत्री पद के लिए लालायित होने का भी आरोप लगाया। कांग्रेस नेता का यह बयान ऐसे समय में आया है जब ए​क दिन पहले ही ममता ने सोनिया गांधी आरै राहुल गांधी से मुलाकात की। 
PunjabKesari
विपक्ष को कर रही विभाजित 
चौधरी ने आरोप लगाया कि बनर्जी ‘ट्रोजन हॉर्स' (अपने स्वार्थ के लिए किसी का इस्तेमाल करना) की तरह व्यवहार कर रही हैं और संघीय मोर्चे का विचार सामने रख 'एकजुट विपक्ष' को विभाजित करने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी प्रमुख एक उद्देश्य केवल प्रधानमंत्री बनना है। वह पीएम पद के पीछे हाथ धोकर पड़ गई हैं वह इसके लिए लालायित हैं। 

PunjabKesari
ममता को बताया तानाशाह
कांग्रेस नेता यही नहीं रूके उन्होंने बनर्जी पर पश्चिम बंगाल में कांग्रेस का खात्मा करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि वह गिरगिट हैं, जो अपना रंग बदल रही हैं। उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता, उनके बारे में कोई अनुमान लगाना बेमानी हैं। चौधरी ने कहा कि कांग्रेस और अन्य नेताओं को उन पर तनिक भी भरोसा नहीं करना चाहिए। ममता बनर्जी तानाशाह हैं और अब खुद को महिला संत के रुप में पेश करने का प्रयास कर रही हैं।  

PunjabKesari
सीट हथियाने का कर रही प्रयास
ममता के कट्टर विरोधी प्रदेश कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि वह बंगाल में यथासंभव अधिक से अधिक सीट हथियाने का प्रयास कर रही हैं ताकि वह अगले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री पद के लिए अपना दावा कर सकें। उन्होंने जब राहुल गांधी विपक्ष को एकजुट करने की बात कर रहे हैं तब ममता बनर्जी तीसरे मोर्चे की चर्चा कर विपक्ष में विभाजन पैदा करने का प्रयास कर रही हैं। वह केवल वही करने का प्रयास कर रही हैं जो उनके लिए फिट बैठता है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!