कांग्रेस नेता की कार से उछला कीचड़, लोगों ने नाक रगड़वाकर मंगवाई माफी

Edited By vasudha,Updated: 28 Nov, 2018 11:37 AM

congress leader forced to bow head apologize by villagers

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही नेतागण अपने वोट जुटाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैंं। पार्टी दफ़्तर और कमरों में कैद रहने वाले नेता जीत के लिए जनता दरबार में रोज़ाना हाज़िरी लगा रहे हैं। वहीं इसी बीच कांग्रेस नेता को जनता पर कीचड़ उछालना काफी भरी...

नेशनल डेस्क: विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही नेतागण अपने वोट जुटाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैंं। पार्टी दफ़्तर और कमरों में कैद रहने वाले नेता जीत के लिए जनता दरबार में रोज़ाना हाज़िरी लगा रहे हैं। वहीं इसी बीच कांग्रेस नेता को जनता पर कीचड़ उछालना काफी भरी पड़ गया। गुस्साए ग्रामीणों ने नेताजी से जमीन पर नाक रगड़वाकर माफी मंगवाई। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार पूर्व जिला प्रमुख भगवती लाल रोत डूंगरपुर जिले के भेमई-झोंसावा क्षेत्र में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट की सभा में शामिल होने के लिए जा रहे थे। भेमई गांव से गुजरते समय उनकी स्कॉर्पियो गाड़ी से सडक़ किनारे खड़े 4 लोगों पर कीचड़ उछल गया। इस बीच रोत की गाड़ी आगे निकल गई। 

PunjabKesari

इस पर गुस्साए लोगों ने रोत की गाड़ी का पीछा किया झोसावा बस स्टैंड पर उसे पकड़ लिया। ग्रामीणों ने नेता जी को चारों तरफ से घेरकर जमकर हंगामा किया। आखिरकार रोत को घुटनों के बल जमीन पर बैठकर अपनी नाक जमीन पर रगड़नी पड़ी, तब जाकर लोग माने और उन्हें आगे जाने दिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!