कांग्रेस नेताआें ने किसान आंदोलन को किया ‘हाईजैक’ : शाहनवाज हुसैन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 11 Jun, 2017 09:25 PM

congress leaders raised kisan movement to   hijack    shahnawaz

भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस नेताआें पर मध्यप्रदेश के किसान आंदोलन को ‘हाईजैक’ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि एेसे कई वीडियो ...

जयपुर : भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस नेताआें पर मध्यप्रदेश के किसान आंदोलन को ‘हाईजैक’ करने का आरोप लगाते हुए कहा कि एेसे कई वीडियो सामने आए हैं जिनमें कांग्रेस के नेता लोगों को वाहनों को जलाने और पुलिस थानों को लूटने के लिए उकसा रहे हैं।

जयपुर में पर्यटन को बढवा देने के एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद संवाददाताआें से हुसैन ने कहा कि मध्यप्रदेश में लोगों की भावनाआें को उकसाने के मामले में 34 कांग्रेस के नेताआें आेर कार्यकर्ताआें के खिलाफ मामले दर्ज किए गए है। कांग्रेस के बस में खुद कुछ नहीं है, जो देश का अन्नदाता है वो किसी को नुकसान नहीं पहुंचा सकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ लोग लोगों को उकसा रहे है और पुलिस थानों में घुसकर लूटपाट, वाहनों को जला रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोगों को उकसाने वाले एेसे कई वीडियो से यह खुलासा हुआ है।  हुसैन ने दावा किया, ‘‘सामने आए वीडियो में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी खुले तौर पर अभ्रद भाषा का प्रयोग कर रहें है और लोगों को उकसा रहे हैं। एक अन्य विधायक शकुंतला खटीक लोगों को पुलिस थानों में आग लगाने के लिए कहती नजर आ रही है।’’

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि सभी लोग जानते है। देश को मोदी जैसा नेता मिला है जो दिन रात देश सेवा में लगा है। केन्द्र सरकार के तीन साल के कार्यकाल की उपलब्धियोँ के तहत देशभर में ‘सबका साथ सबका विकास’ और ‘मोदी फेस्ट’ कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बेहतरीन काम किया है और देश तरक्की में राजस्थान का बडा रोल है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!