देश

कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद को लेकर कौन बनेगा करोड़पति जैसा माहौल- राजनाथ

कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद को लेकर कौन बनेगा करोड़पति जैसा माहौल- राजनाथ

झुंझुनू: केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री पद के दावेदार को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं होने से पार्टी में कौन बनेगा करोड़पति खेल की तर्ज पर माहौल बना हुआ है। 
PunjabKesari
जो पार्टी खुद निर्णय लेने में असमर्थ दिख रही है फिर क्या सरकार बनाने की उम्मीद रखते हैं। यह बात आज केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भांबू के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि राजस्थान में एक बार मुख्यमंत्री बनने के बाद दोबारा नहीं बनने वाली परपंरा को भी तोडऩे वाले हमारी ही पार्टी के भैरोसिंह शेखावत थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमने राजनीति की है तो वह जनता की आंखों में आंखे मिलाकर की है ना कि जनता कि आंखों में धूल झोंककर। 
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि छतीसगढ़ व मध्यप्रदेश में इस बार चौथी बार तो राजस्थान में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। आंतकवाद पर बोलते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आंतकवाद तो आंतकवाद होता हैं इसकी कोई जात नहीं होती। गृहमंत्री सिंह ने बताया कि मैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा कि वो किसी मसले को लेकर बात करना चाहते हैं तो आंतकवाद को लेकर बात करें। हम तैयार हैं पाक को अपनी धरती से आंतकवाद को समाप्त करने में यदि भारत की मदद चाहेगी तो भारत हमेशा उसके लिए तैयार खड़ा है।  

Related News