जनता को दिखाया कोई सपना मोदी ने पूरा नहीं किया: मनमोहन

Edited By Anil dev,Updated: 14 Dec, 2019 03:52 PM

congress manmohan singh narendra modi sonia gandhi rahul gandhi

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छह साल पहले देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के जो वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया है।

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छह साल पहले देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के जो वादे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया है।

PunjabKesari

डॉ सिंह ने शनिवार को यहां रामलीला मैदान पर कांग्रेस की भारत बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी ने 2024 तक देश की अर्थव्यवस्था को पांच खरब डॉलर की बनाने के साथ ही किसानों की आय दोगुना करने और हर साल दो करोड़ लोगों के लिए रोजगार के साधन पैदा करने का वादा किया था लेकिन ये वादे झूठ साबित हुए हैं और देश की जनता को सिर्फ गुमराह किया गया है। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि लोगों को मोदी सरकार के वादों से गुमराह होने की बजाय उसे असलियत का आईना दिखाना चाहिए। उन्होंने कहा, इसके लिए आज जरूरत है कि आप लोग कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा राहुल गांधी के हाथ मजबूत करें, ताकि देश को आगे ले जाया जा सके। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी ने देश की जनता को तब बड़े-बड़े सपने दिखाए थे और उन सपनों का क्या हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की इस रैली में जो उत्साह देखने को मिल रहा है वह देश को नयी दिशा देगा। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!