कांग्रेस MLA का दावा- BJP ने मेरी पत्नी को नहीं किया फोन, फर्जी है ऑडियो

Edited By vasudha,Updated: 21 May, 2018 04:51 PM

congress mla claims claim audio tape is fake

कर्नाटक का विधानसभा चुनाव और जीत के बाद बहुमत साबित करने तक खूब राजनीतिक नाटक चला। इस दौरान भाजपा और कांग्रेस ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए। इसी बीच कांग्रेस विधायक ने अपनी ही पार्टी की ओर से भाजपा पर लगाए गए आरोपों को झुठला दिया...

नेशनल डेस्क: कर्नाटक का विधानसभा चुनाव और जीत के बाद बहुमत साबित करने तक खूब राजनीतिक नाटक चला। इस दौरान भाजपा और कांग्रेस ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए। इसी बीच कांग्रेस विधायक ने अपनी ही पार्टी की ओर से भाजपा पर लगाए गए आरोपों को झुठला दिया। शिवराम हेब्बर ने दावा किया कि येदियुरप्पा के फ्लोर टेस्ट के पहले उनकी पत्नी को भाजपा के किसी भी सदस्य ने कॉल नहीं की थी। कांग्रेस ने जो ऑडियो टेप जारी किया गया था वह फर्जी है।


राजनीतिक फायदे के लिए जारी की टेप 
हेब्बर ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर लिखा कि मुझे मीडिया के जरिए ही पता चला कि मेरी पत्नी को भाजपा की ओर से प्रलोभन दिया गया था लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। उनकी पत्नी को ऐसा कोई फोन नहीं आया था। कांग्रेस विधायक ने कहा कि यह ऑडियो पूरी तरह से फर्जी है, टेप में मेरी पत्नी की आवाज नहीं है। उन्होंने लिखा कि अपने राजनीतिक फायदे के लिए ऐसा फर्जी टेप जारी करने वाले को 'धिक्कार' है। इसके साथ ही हेब्बर ने कहा कि मैं अपने क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने मुझे दोबारा मौका दिया। मैं उनके लिए काम करता रहूंगा।

कांग्रेस ने BJP पर लगाया प्रलोभन देने का आरोप 
बता दें कि कांग्रेस ने फ्लोर टेस्ट से पहले एक ऑडियो टेप जारी किया था। जिसमें दावा किया गया कि भाजपा के बीवाई विजेंद्र ने कांग्रेस विधायक की पत्नी को फोन किया और कहा कि वे अपने पति से कहें कि येदियुरप्पा के फेवर में वोट करें। हम आपके पति को मंत्री पद या 15 करोड़ रुपए देंगे। कांग्रेस ने भाजपा और बीएस येदियुरप्पा पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कांग्रेस विधायकों को तोड़ने के लिए तरह-तरह के प्रलोभन दिए थे। 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!