देश का युवा सैनिक बनने का सपना संजोए हैं और सरकार सिर्फ फाइलों में उलझी है, बेरोजगारी पर भड़की  प्रियंका गांधी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 10 Jun, 2022 02:46 PM

congress priyanka gandhi vadra pm modi

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर युवाओं के लिए रोजगार को लेकर लापरवाही बरतने का अरोप लगाते हुए कहा है कि देश के नौजवान रोजगार चाहते हैं इसलिए वे कड़कती धूप में दिल्ली के लिए पैदल मार्च कर रहे हैं।

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मोदी सरकार पर युवाओं के लिए रोजगार को लेकर लापरवाही बरतने का अरोप लगाते हुए कहा है कि देश के नौजवान रोजगार चाहते हैं इसलिए वे कड़कती धूप में दिल्ली के लिए पैदल मार्च कर रहे हैं। श्रीमती गांधी ने कहा कि देश का युवा सैनिक बनने का सपना संजोए हैं और भर्ती के लिए पूरी मेहनत कर रहे हैं लेकिन सरकार सिर्फ फाइलों में उलझी है और इन फाइलों के माध्यम से युवाओं के लिए संवेदनशीलता ही दिखा रही है। 

उन्होंने कहा कि यह युवाओं को छलने का प्रयास है और उनके साथ न्याय होना चाहिए। उन्होंने ट्वीट किया, 45 डिग्री की कड़ी धूप में ये नौजवान इसलिए पैदल मार्च कर रहे हैं, क्योंकि सरकार की लापरवाही की वजह से इनको भर्ती नहीं मिली। इनके दिलों में सैनिक बन कर देशसेवा करने का जज्बा है, लेकिन सरकारी फाइलों में इनके लिए केवल संवेदनहीनता है। आखिर युवाओं से कब तक छल करेगी ये सरकार। 

उन्होंने एक एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें युवा अर्ध सैनिक बलों में भर्ती की मांग को लेकर चिलचिलाती धूप में दिल्ली पैदल मार्च कर रहे हैं और इस मार्च में युवाओं से शामिल होने की मांग कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!